BB13: शहनाज गिल ने की असीम रियाज की तारीफ, कहा -'उसको जान गयी हूं ना...'
BB13: शहनाज गिल ने की असीम रियाज की तारीफ, कहा -'उसको जान गयी हूं ना...'
Share:

बिग बॉस 13 के घर में इस वक्त जहां फैमिली टास्क चल रहा है. वहीं दूसरी तरफ घर में दो सदस्य ऐसे भी हैं जिनके बीच आपस में हुई लड़ाई थमने का नाम नहीं ले रही है. घर का खुशनुमा माहौल होने के  बाद भी घरवाले अपनी हरकते से बाज़ नहीं आ रहे हैं. जी हां, आप सही सोच रहे हैं हम विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली की ही बात कर रहे हैं. इस समय बिग बॉस ने दोनों को दंड देते हुए जेल में बंद किया हुआ है. और साथ सभी कंटेस्टेंट्स के इस हफ्ते एक के बाद एक घरवाले आ रहे हैं. लेकिन टास्क में मधुरिमा और विशाल के बर्ताव को देखने के बाद बिग बॉस के यह भी फैसला लिया था कि दोनों की फैमिली में में से कोई सदस्य घर में एंट्री नहीं करेगा. यानी दोनों कंटेस्टेंट्स को अपनी फैमिली से मिलने का मौका नहीं मिलेगा. इन सब बातों के अलावा एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे शहनाज गिल असीम रियाज की तारीफ करते हुए नजर आ रही हैं . 

इस वीडियो में शहनाज गिल, रश्मि देसाई और मधुरिमा तुली के सामने असीम रियाज की तारीफ करते हुए कहती हैं, "माहिरा शर्मा  एक नंबर की फेक हैं और असीम रियाज की लिए कहती हैं वो क्यूट है, जितना में उसको जान गयी हूं ना वो बहुत चेंज हो गया है इस गेम में उसमे सबर आना शुरू हो गया है. मेरी असीम से कितनी भी लड़ाई हुईं हो लेकिन उस बंदे ने मुझे कभी उल्टा नहीं बोला ना ही उसमे कभी मुझे हर्ट किया है."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

जानकारी के लिए बता दें की बीते एपिसोड में असीम रियाज के भाई ऊमर रियाज घर के अंदर एंट्री हुई है और इसी एपिसोड में रश्मि देसाई के घर उनके नेफ्यू घर में दाखिल हुए थे.  जैसा की वीकेंड का वार भी नजदीक है और सभी फैंस इस बात को जानने के लिए उत्सुक हैं कि कौन सा सदस्य इस हफ्ते बिग बॉस के घर से बेघर होने वाला हैं.

BB13: सिद्धार्थ शुक्ला की मां से ये कंटेस्टंट करेंगी एक्टर की शिकायत

BB13: जेल में जाने के बाद भी नहीं सुधरी मधुरिमा तुली, विशाल आदित्य सिंह के साथ किया ऐसा काम

सपना चौधरी के इंग्लिश ठुमकों ने इंटरनेट पर लगाई आग, वीडियों ने फैंस को बना दीवाना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -