घरवालों से परेशान हुईं शहनाज गिल, जमीन पर बैठकर बोली- 'जिंदगी हराम कर दी...'
घरवालों से परेशान हुईं शहनाज गिल, जमीन पर बैठकर बोली- 'जिंदगी हराम कर दी...'
Share:

बिग बॉस 13 में इन दिनों कई कंटेस्टेंट हैं जो अपनी कॉमेडी और अपनी दमदार लड़ाई से दर्शकों का दिल अपने नाम कर रहे हैं. इन सभी में एक नाम शहनाज गिल का भी शामिल है उन्होंने अपनी बेहतरीन कॉमेडी से दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है. ऐसे में एक बार फिर से शहनाज की क्यूट हरकतों का एक प्रोमो अभी सामने आया है. आप सभी को बता दें कि अभी शहनाज घर की कैप्टन हैं और घरवालों को सोने से रोक रही हैं, लेकिन घरवाले उनकी बात मानने को तैयार नहीं हैं.

 

इस क्लिप की शुरुआत विशाल आदित्य सिंह से होती है और इसमें शहनाज उन्हें रोकती है कि घर में कुकड़ूकू बज जाएगा उठा जाओ. वहीं शहनाज की बात नहीं सुनने के बाद वह बैठ जाती हैं और कहती है, ''जिंदगी हराम की है तुम लोगों ने.'' वहीं घरवालों से परेशान होकर शहनाज बिग बॉस से कह देती हैं कि ''मेरे हाथ खड़े हुए हैं और अब मैं कुछ नहीं कर सकती.'' वैसे शहनाज गिल घर में पहली बार कैप्टन बनी हैं और उनके अलावा घर की कैप्टन्सी के लिए विशाल आदित्य सिंह दावेदार थे, लेकिन शहनाज ने उन्हें टास्क में हराकर कैप्टनसी अपने नाम की और बनीं घर की पहली बार कैप्टन.

वहीं कैप्टन बनने के बाद सदस्य उस हफ्ते नॉमिनेट नहीं होता और उसे कई विशेषाधिकार भी मिलते हैं. शहनाज घर की स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट मानी जाती हैं. ऐसे में इन दिनों बाहर शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला के साथ लव अफेयर के चलते सुर्खियों में हैं और दोनों का रोमांस आए दिन शो में दिख जाता है. शहनाज कई बार खुद भी कह चुकी हैं वो ये सब सिर्फ कैमरा के लिए कर रही हैं लेकिन इसमें कितना सच है और कितना झूठ यह तो वही बता सकती हैं.

कुमकुम भाग्य में आर्यन और रणबीर पहुंचेंगे प्राची के घर, आज आएंगी सच्चाई सामने

रिलीज हुआ गंदी बात 4 का ट्रेलर, है सेक्स और बोल्डनेस से भरपूर

हौंडा जल्द लॉन्च करने वाली है, अब तक का सबसे स्मार्ट स्कूटर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -