बर्तन की सफाई के लिए हुई शहनाज और माहिरा की लड़ाई, 'बाप के नौकर' तक पहुंची बात
बर्तन की सफाई के लिए हुई शहनाज और माहिरा की लड़ाई, 'बाप के नौकर' तक पहुंची बात
Share:

बिग बॉस 13 में इन दिनों कोई ना कोई ऐसा किस्सा देखने को मिल ही रहा है जो चौकाने वाला हो रहा है. शो में कभी तो सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की दोस्ती देखने को मिलती है, लेकिन कभी दोनों में कुछ नाराजगी देखी जाती है जो इन दिनों भी चल रही है. जी हाँ, अब हाल ही में शो से एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें घरवालों की मस्ती साफ दिख रही है. जी हाँ, जल्द ही शो के दर्शकों को मिर्च मसाला देखने को मिलने वाला है. जी दरअसल शो में जल्द ही शहनाज गिल की माहिरा शर्मा, पारस छाबड़ा और रश्मि देसाई के साथ लड़ाई होने वाली है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SidharthShuklaFc (@sidharthshukla_fc) on

इस दौरान शहनाज गिल की लड़ाई घर में बर्तनों की सफाई को लेकर देखने को मिलेगी और घर के बर्तन की सफाई की ड्यूटी माहिरा की है तो इसलिए शहनाज उन्हें करने के लिए कहती हैं. वहीं शहनाज की इस बात से माहिरा नाराज हो जाती हैं और माहिरा कहती हैं कि वह इसे कर देंगी, लेकिन इसके लिए उनपर कोई दबाव नहीं बनाया जाए.

वहीं माहिरा के पक्ष में रश्मि देसाई भी आ जाती हैं और पारस छाबड़ा तो शहनाज पर कुछ ज्यादा ही गरम हो जाते हैं. उसके बाद पारस, शहनाज से कहते हैं, 'मैं तेरे बाप का नौकर नहीं हूं.' वहीं पारस को गुस्सा होता देख माहिरा भी इस बात को दोहराती हैं और शहनाज की लड़ाई ज्यादा होता देख सिद्धार्थ शुक्ला बीच में आते हैं और शहनाज को चुप कराने का प्रयास करते हैं. वहीं आपको हम बता चुके हैं कि घर में हर्ष लिंबाचिया भी एंट्री करने के बाद सभी को हंसाने के लिए जोक्स मारते नजर आने वाले हैं.

बॉलीवुड के इस वायरस को इंडियन आइडल जज करने का मिला मौका

BB13 : सिद्धार्थ और शहनाज गिल ने बर्तन पर की चर्चा, रिलेशनशिप को लेकर बांटा एक-दूसरे का दर्द

टीवी की मधुबाला आज मना रही अपना जन्मदिन, इस शो से किया था डेब्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -