शहनाज की 'शादी' को लेकर भड़के पिता, कहा-नहीं माने तो शिवसेना की लेंगे मदद
शहनाज की 'शादी' को लेकर भड़के पिता, कहा-नहीं माने तो शिवसेना की लेंगे मदद
Share:

टीवी का जाना माना शो 'बिग बॉस 13' अभी खत्म नहीं हुआ परन्तु घर के दो अहम सदस्यों के साथ कलर्स चैनल ने नए शो का एलान कर दिया है। इसके अलावा इस नए शो में शहनाज गिल और पारस छाबड़ा स्वयंवर करते नजर आएंगे। सामने आए वीडियो में शहनाज दुल्हन बनी हुई हैं। उन्होंने सभी को 17 फरवरी का निमंत्रण दिया है। इसके अलावा  शहनाज भले ही शो के तुरंत बाद शादी करने के लिए तैयार दिख रही हैं परन्तु ऐसा लग रहा है उनके पिता संतोष सिंह सुख को ये बात रास नहीं आई। वहीं शहनाज गिल के पिता ने मीडिया से बात करते हुए मेकर्स पर नाराजगी जताई है। इसके साथ ही ट्विटर हैंडल द खबरी ने लिखा कि 'शॉकिंग, शहनाज गिल के पिता स्वयंवर अरेंज करने को लेकर मेकर्स पर भड़के हैं। उन्होंने कहा कि वो ये होने नहीं देंगे। अगर ऐसा होता है तो वो शिवसेना की मदद लेंगे।

इसके अलावा शहनाज के पिता शिवसेना के सदस्य हैं।' पोस्ट किए एक वीडियो में दावा किया गया है कि शहनाज के पिता ने कहा कि 'चैनल के साथ हमारी मीटिंग है। अगर चैनल नहीं माना तो हम इसके लिए महाराष्ट्र की बड़ी पार्टी शिवसेना की मदद लेंगे।' आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शहनाज के पिता पंजाब में शिवसेना की ओर से चुनाव भी लड़ चुके हैं। शहनाज गिल के पिता कहते हैं कि 'मेरी बेटी को कटरीना कैफ से राखी सावंत बनाना चाहते हैं। मेरी बेटी की ये शादी नहीं होने दूंगा। इन लोगों को पता था कि शहनाज शो जीत सकती है परन्तु सिद्धार्थ शुक्ला को शो जिताने के लिए मेकर्स ने ये प्लानिंग की है। इसी वजह से शो का प्रोमो पहले ही जारी कर दिया गया है जिससे शहनाज को कम वोट मिले।'

आपकी जानकारी के लिए बता दें की शहनाज के पिता ने आगे कहा कि 'मेकर्स ने शहनाज को पूरे सीजन के केवल 10 लाख रुपये दिए हैं। 10 लाख देकर वो मेरी बेटी से क्या-क्या नहीं करवा रहे हैं। बाकी लोग दो-ढाई करोड़ तक लिया है लेकिन उनका उतना योगदान नहीं दिया। मैं 15 तारीख को मिलूंगा इसके बाद उसे वापस लेकर पंजाब चला जाऊंगा।' आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बिग बॉस के खत्म होने के तुरंत बाद ही बिग बॉस के घर में ही एक नए शो की तैयारी शुरू हो चुकी है, जिसका नाम है, 'मुझसे शादी करोगे'। शो का प्रसारण 17 फरवरी से होगा। इस शो के पहले एपीसोड में मशहूर कलाकार सुनील ग्रोवर भी गुत्थी के रूप में नजर आ सकते है। गुत्थी की एंट्री इस शो में शहनाज के लिए शगुन का थाल के साथ होगी। 

श्वेता तिवारी ने बताया कैसे घटाया 73kg का वजन, एक्ट्रेस ने दी जानकारी

Video: हिमांशी संग सिद्धार्थ-रश्मि को टक्कर देंगे असीम, करेंगे धमाकेदार डांस

BB13 : पारस शहनाज़ दूल्हा दुल्हन बन लोगो को भेज रहे है इनविटेशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -