BB13: इस वजह से शहनाज ने दीवार पर मारा घूंसा, असीम ने हाथ में बांधी पट्टी
BB13: इस वजह से शहनाज ने दीवार पर मारा घूंसा, असीम ने हाथ में बांधी पट्टी
Share:

बिग बॉस के घर में शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच का खट्टा- मीठा रिश्ता फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. सिद्धार्थ और शहनाज एक पल में एक दूसरे से लड़ते हैं और दूसरे ही पल एक दूसरे के करीब आ जाते हैं. अब बीते कुछ दिनों से शहनाज और सिद्धार्थ के बीच की दोस्ती कमजोर पड़ती हुई नजर आ रही है. शहनाज के बदलते नेचर की वजह से सिद्धार्थ परेशान हैं.

दरअसल, शहनाज की पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा से लड़ाई हो गई है. अपने बेस्ट फ्रेंड सिद्धार्थ का पारस और माहिरा से बात करना शहनाज को बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है. वहीं दूसरी ओर सिद्धार्थ को शहनाज का रश्मि, अरहान और असीम से बात करना अच्छा नहीं लग रहा है. इस वजह से सिद्धार्थ और शहनाज के बीच दुरी नजर आती हैं .

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

शहनाज सिद्धार्थ से कहती हैं कि वो माहिरा और पारस से दूर रहें, लेकिन सिद्धार्थ फिर भी उन दोनों के साथ टाइम स्पेंड करते हैं. सिद्धार्थ को माहिरा और पारस के साथ देखकर शहनाज को काफी गुस्सा आ जाता है और वो सिद्धार्थ से लड़ाई कर लेती हैं और रोते हुए गुस्से में दीवार पर घूंसा मारती हैं. इसके बाद असीम शहनाज के हाथ पर पेन रिलीफ स्प्रे लगाकर पट्टी बांधते हैं. वहीं, मधुरिमा शहनाज से मजाक करते हुए कहती हैं कि पट्टी बांध लो ज्यादा अटेंशन मिलेगा. लेकिन बाद में शहनाज सिद्धार्थ से गले मिलकर अपनी नाराजगी दूर कर लेती हैं और दोनों दोस्त बन जाते हैं.

मोनालिसा ने हॉट फोटो की शेयर, बोल्ड पोज ने फैंस पर गिराई बिजलीयां

BB13 : रश्मि का झूठ आया सामने, इस प्लेटफॉर्म पर सिद्धार्थ को करती है फॉलो

BB13 : क्रिसमस पर पिता को याद कर इमोशनल हुआ पारस छाबड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -