Bigg Boss 13: शहनाज को इस तरह मधुरिमा ने किया परेशान, गुस्से में बोलीं ये बात
Bigg Boss 13: शहनाज को इस तरह मधुरिमा ने किया परेशान, गुस्से में बोलीं ये बात
Share:

बिग बॉस का सीजन 13 शो के इतिहास में सबसे वाइल्ड सीजन होने वाला है. इस शो में कंटेस्टेंट्स के बीच की लड़ाइयां थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं. कैप्टन बनी शहनाज की कैप्टेंसी में भी घर में एक में एक तरफ लड़ाइयों का सिलसिला जारी है तो दूसरी तरफ घरवालों की मनमानी से शहनाज काफी परेशान होती नजर आ रही हैं. दरअसल, शहनाज गिल जब से बिग बॉस के घर की कैप्टन बनी हैं, तभी से घरवाले अपनी मनमानी कर रहे हैं. कई लोगों ने घर का काम करने से इंकार कर दिया है. वहीं, दूसरी ओर मधुरिमा तुली के दिनभर सोने से भी शहनाज गिल परेशान हो गई हैं.

शहनाज के बार-बार कहने पर भी मधुरिमा सोती रहती हैं. इस बात से गुस्सा होकर शहनाज उनकी रजाई खींच लेती हैं और दोनों के बीच जमकर लड़ाई होती है. इसके बाद से मधुरिमा बाहर जाकर सो जाती हैं. मधुरिमा को देखकर बाकी घरवाले भी सोते रहते हैं और और बार बार कुकड़ू कू का अलार्म बजता है. इसे शहनाज परेशां हो जाती हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

शहनाज गुस्से में मधुरिमा से कहती हैं बहुत ज्यादा हो रहा है वो उठ जाएं लेकिन मधुरिमा उठती नहीं हैं. शहनाज गुस्से में मधुरिमा को कहती हैं- मुंह तोड़ दूंगी. बाद में शहनाज गुस्से में मधुरिमा का मेकअप ले लेती हैं और उसे तोड़ने के लिए कहती हैं. शहनाज के मेकअप का सामान लेने पर मधुरिमा काम करने लगती हैं और कहती हैं अगर शहनाज ने उनका मेकअप वापस नहीं किया तो वो शहनाज का मेकअप नष्ट कर देंगी.

BB13 : कैप्टेंसी से परेशान हुयी शहनाज़, करना पड़ रहा है घर वालो के बदले काम

Bigg Boss 13: काम को लेकर फिर भिड़े असीम और सिद्धार्थ, बचाव करने आए ये कंटेस्टेंट

बिग बॉस का घर बदला फैशन शो में, रश्मि-शहनाज ने रैंप वॉक कर बिखेरे अपने जलवे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -