BB13: शेफाली ने इस कंटेस्टेंट को बताया गुलाम, पारस पर भड़के असीम
BB13: शेफाली ने इस कंटेस्टेंट को बताया गुलाम, पारस पर भड़के असीम
Share:

बिग बॉस के घर में इस वीकेंड के वार एपिसोड में अभिनेत्री हिना खान एक बार फिर एंट्री करेंगी. हिना शो में अपनी अपकमिंग फिल्म हैक्ड को प्रमोट करती दिखाई देंगी. बिग बॉस में आकर हिना कंटेस्टेंट्स के कनेक्शन को एक टास्क भी देंगी. शो के प्रोमो में आप देख सकते हैं कि हिना खान बिग बॉस के घर में ग्रैंड एंट्री करती हैं. हिना घर में कंटेस्टेंट्स के कनेक्शन्स से पूछती हैं कि घर में कौन ऐसा गुलाम है, जो किसी का चेला बनने में ही खुश है. हिना खान से इस सवाल पर शेफाली जरीवाला कहती हैं कि आसिम रियाज हिमांशी खुराना के गुलाम हैं.

शेफाली के बाद हिमांशी पारस को माहिरा का गुलाम बताती हैं. इसपर पारस कहते हैं- आसिम का टैग मुझे देना चाहती है, तो हिमांशी कहती हैं ये बताओ आसिम गुलाम कैसे है? इसपर पारस कहते हैं आसिम पहले सिद्धार्थ की सुनता था, फिर शेफाली की और अब रश्मि की.

पारस की इस बात पर आसिम काफी गुस्सा हो जाते हैं और पारस संग उनकी काफी लड़ाई भी हो जाती है. इसके बाद देवोलीना माहिरा को पारस की गुलाम बताती हैं और विशाल के भाई विकास शहनाज को सिद्धार्थ का गुलाम बताएंगे. कुल मिलाकर वीकेंड का वार एपिसोड काफी धमाकेदार होने वाला है.

BB13: मधुरिमा ने विशाल के भाई पर निकाली भड़ास, माहिरा के साथ झगड़े पर बोली ये बात

BB13: रश्मि ने सबके सामने किया अरहान से ब्रेकअप, हिमांशी को कही ये बात

दर्शको के चुनाव के मुताबिक ये नए टीवी शोज करेंगे मनोरंजन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -