BB13: शेफाली जरीवाला ने दी पारस को ब्रेकअप करने की सलाह, आकांक्षा ने किया बड़ा ऐलान
BB13: शेफाली जरीवाला ने दी पारस को ब्रेकअप करने की सलाह, आकांक्षा ने किया बड़ा ऐलान
Share:

जब से पारस छाबड़ा ने बिग बॉस के घर में एंट्री की है तब से वह माहिरा शर्मा के आगे पीछे घूमते दिखाई दे रहे हैं. माहिरा के साथ रहने के लिए पारस छाबड़ा पूरे घर वालों के खिलाफ नजर आ चुके हैं. इतना ही नहीं पारस को तो इस बात की कोई फिक्र नहीं है कि, घर के बाहर कोई उनका इंतजार कर रही हैं जो केवल पारस से ही प्यार करती है. तभी तो पारस छाबड़ा ने घर में कई बार इस इस बात का खुलासा किया है की, वह अपनी गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी के साथ नहीं रहना चाहते हैं.

हाल ही में पारस ने यह माना था कि, वह कई बार अपना ब्रेकअप करने की कोशिश कर चुके हैं लेकिन आकांक्षा उनको छोड़ने के लिए तैयार नहीं है. जिसके बाद ही आकांक्षा ने गुस्से में आकर इस बात का ऐलान कर दिया था कि, वह पारस छाबड़ा के साथ ब्रेकअप करने वाली हैं. वह बात अलग है कि, इस बात की भनक अब कर पारस छाबड़ा को नहीं लगी है. अब बिग बॉस के घर में तो कोई परिंदा भी पर नहीं मार सकता तो यह तो फिर भी ब्रेकअप की खबर है. घरवाले आकांक्षा के इस फैसले से अंजान हैं.

बता दें की बीती रात के एपिसोड में शेफाली जरीवाला पारस छाबड़ा को ब्रेकअप करने की सहाल देती हुई नजर आई. बीते एपिसोड में पारस माहिरा और शेफाली जरीवाला गार्डन एरिया में साथ में बैठ कर बातें करते नजर आए. इस दौरान शेफाली ने पारस छाबड़ा से कहा कि, उनको अब आकांक्षा पुरी के साथ एक खराब रिश्ते में रहने की जरुरत नहीं है. ऐसे में घर के बाहर जाते ही पारस को अपना ब्रेकअप कर लेना चाहिए. वहीं माहिरा शर्मा भी पारस से कहती नजर आई है कि, उसको घर में आने से पहले ही इस रिश्ते को खत्म कर देना चाहिए था. वहीं पारस ने बताया कि, मेरी मां ने मुझे कहा है कि, आकांक्षा का दिल नहीं दुखाना है. तभी तो मैं उसे कुछ नहीं कह पाता हूं. 

नरेन सिप्पी के मर्डर के केस में सोनाक्षी को होगी जेल, सिप्पी परिवार में छायेगा मातम

BB13 : एक बार फिर भिड़े आसिम सिद्धार्थ, जूता उठाकर कहा-'चाट ले इसे...'

पारीख परिवार के पंडित परिवार से कनेक्शन का खुलेगा राज़, नयनतारा से जुड़ा यह रहस्य आएगा सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -