BB13: सिद्धार्थ ने पारस को बचाया तो शेफाली बग्गा का आया ऐसा रिएक्शन
BB13: सिद्धार्थ ने पारस को बचाया तो शेफाली बग्गा का आया ऐसा रिएक्शन
Share:

बिग बॉस सीजन 13 अपने फिनाले से बस कुछ ही दिन दूर है. बिग बॉस का ये सीजन कई चीजों के लिए हमेशा याद रखा जाएगा. शो में लगातार अग्रेशन तो देखने को मिला ही लेकिन इसके अलावा शो में कई कंटेस्टेंट के बीच प्यार होता हुआ भी नजर आया हैं. घर में कई ऐसे लव बर्ड्स देखके को मिले जिनके बीच प्यार परवान चढ़ा. फिर चाहे वो आसिम-हिमांशी हो या हो पारस और माहिरा.

अब वैसे तो कंटेस्टेंट के बीच ये प्यार खूब सुर्खियां बटोरता था लेकिन लगता है बिग बॉस की एक एक्स कंटेस्टेंट को ये ज्यादा राज नहीं आ रहा है . हम बात कर रहे हैं शेफाली बग्गा की जो इन लिंकअप से ज्यादा खुश नहीं है. शेफाली बग्गा को तो बिग बॉस अब स्प्लिट्सविला जैसा लगने लगा है. शेफाल ट्वीट करती हैं- 'क्या मैं अपने कजिन के साथ बैठकर स्प्लिट्सविला देख रही हूं?' शेफाली बग्गा को तो यहां तक लगने लगा कि इन लिंक अप कहानियों के चलते आरती सिंह घर में अकेली पड़ गई हैं. शेफाली कहती हैं 'शो में आरती सिंह को तो बिल्कुल नजरअंदाज कर दिया गया है. लगता है शो में सिर्फ रिलेशनशिप पर ही फोकस किया जाएगा. लव बर्ड्स तो अपना प्यार करते रहेंगे और आरती सिंह अकेली रह जाएंगी'. वैसे शेफाली बग्गा शो को काफी करीब से देख रही हैं. उन्होंने इम्यूनिटी टास्क को लेकर भी ट्वीट किया है और सिद्धार्थ शुक्ला को अपने निशाने पर लिया है. शेफाली के अनुसार सिद्धार्थ ने पारस को बचाकर गलत किया है. वो लिखती हैं ' इस पड़ाव पर आकर ऐसी मदद करने का क्या मतलब है? सभी की मदद करके महान बनना है क्या? जब सिद्धार्थ ने कहा है कि वो शहनाज के ज्यादा करीब है तो पारस को बचाने का कोई मतलब नहीं. आरती भी उसकी पुरानी दोस्त है. लेकिन उसने उसे भी नहीं बचाया.'

बता दें की, इम्यूनिटी टास्क में सिद्धार्थ शुक्ला ने शॉकिंग फैसला लेते हुए शहनाज-आरती की जगह पारस छाबड़ा को सुरक्षित कर दिया था. इस निर्णय पर कई लोगों ने सवाल खड़े किए हैं. घर में तो शहनाज और आरती भी सिद्धार्थ से खफा हो गए हैं.

निर्देशक अपूर्व लखिया ने वलूशा को दिया वेब सीरीज में कमाल दिखाने का मौका

BB13 : आसिम की गर्लफ्रेंड के बारे में हिमांशी खुराना ने तोड़ी चुप्पी, कहा कुछ ऐसा

BB13: सलमान खान को आया रोना, जानिए क्यो हुआ ऐसा!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -