बिग बॉस 13 के घर में जाते ही जमकर भिड़े यह दो कंटेस्टेंट, मालकिन ने जाते ही दिया टास्क
बिग बॉस 13 के घर में जाते ही जमकर भिड़े यह दो कंटेस्टेंट, मालकिन ने जाते ही दिया टास्क
Share:

बिग बॉस 13 की धमाकेदार शुरुआत हो गई है और शो में एक के बाद एक झगड़े शुरू हो गए हैं. ऐसे में घर में घुसने से पहले सलमान के सामने ही भिड़ने वाले दो कंटेंस्टेंट अंदर जाते ही जम्मू कश्मीर राज्य को लेकर भिड़ गए और इसे लेकर बिग बॉस के आफिशियल ट्वीटर पेज पर प्रोमो जारी हुआ है. आप देख सकते हैं इस प्रोमो वीडियो में पारस छाबड़ा और असीम रियाज लड़ते नजर आ रहे हैं और अन्य प्रोमो में घर की मालकिन अमीषा पटेल घर के अंदर सभी कंटेस्टेंट से कह रही हैं कि अगर राशन चाहिए तो काम तो करना पड़ेगा.

यहाँ देखे वीडियो...

जी हाँ, आप देख सकते हैं पहले प्रोमो में दिखाया गया कि ''असीम रियाज कश्मीर से है और वो पंजाबी रैप से घर के सदस्यों को एंटरटेन करने की कोशिश कर रहे थे. अचानक पारस राज्य और भाषा को लेकर भड़क गए. कृष्णा की बहन आरती लड़ाई में असीम को समझाती नजर आ रही हैं. वो आरती को पंजाबी में रैप सुना रहे थे तभी अचानक पारस ने ये तक कह दिया कि असीम ने साउथ अफ्रीका से अंग्रेजी सीखी है जिसे वो यहां दिखा रहे हैं. इससे पहले भी दोनों का झगड़ा हो गया था.''

यहाँ देखे वीडियो...

वहीं एक और प्रोमो में घर के सदस्य राशन के लिए मेहनत करते हुए नजर आ रहे हैं और घर की मालकिन अमीषा पटेल हैं. वहीं शो में अमीषा पटेल घर में जाते ही घर के सभी सदस्यों से कहती हैं कि ''अगर राशन चाहिए तो काम तो करना पड़ेगा.'' उन्होंने सदस्यों को एक टास्क दिया, ''जिसमें किसी एक को राशन में से किसी एक चीज को मुंह में रखकर एक दूसरे को पास करना है.'' वहीं शो के आज के ऐपिसोड में यह पूरा टास्क दिखाया जाने वाला है. आपको पता ही होगा पहले सिर्फ बिग बॉस घर के मालिक होते थे लेकिन इस बार बिग बॉस के साथ-साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल को घर की मालकिन बनाया गया है और वो घरवालों पर पूरी तरह से अपनी नज़रें रखने वाली हैं.

ये है बिपाशा बसु के पति की पहली पत्नी, 2009 में करण ग्रोवर से ले लिया था तलाक

माँ बनने वाली हैं राखी सावंत, किया बड़ा खुलासा!

माँ दुर्गा के वीडियो में इस एक्ट्रेस ने लगाई अपनी फोटो, कहा- 'मैं दुर्गा, काली...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -