BB13 : शो में नजर आयी सलमान और रानी की चुलबुल केमिस्ट्री
BB13 : शो में नजर आयी सलमान और रानी की चुलबुल केमिस्ट्री
Share:

भारत के मशहूर रियलिटी शो 'बिग बॉस' के 13वें सीजन में अभिनेत्री रानी मुखर्जी अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'मर्दानी 2' के प्रमोशन के लिए पहुंची। शो में सलमान और रानी की चुलबुल केमिस्ट्री नजर आई। सेट से जो तस्वीर सामने आई हैं उसमें रानी और सलमान जमकर ठहाके मारते हुए नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि जहां 13 दिसंबर को रानी की फिल्म 'मर्दानी 2' रिलीज हो रही है तो वहीं 20 दिसंबर को सलमान की फिल्म 'दबंग 3' रिलीज होने जा रही है। गौरतलब है कि दोनों एक साथ 'हैलो ब्रदर', 'बाबुल', 'चोरी चोरी चुपके चुपके', 'कहीं प्यार ना हो जाए' और 'हर दिल जो प्यार करेगा' जैसी फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं।

'बिग बॉस' के सेट पर रानी के अलावा 'दबंग 3' के निर्देशक प्रभुदेवा, सोनाक्षी सिन्हा और सई मांजरेकर भी नजर आईं।  शो के होस्ट और फिल्म के हीरो खुद सलमान खान हैं इसलिए यह एपिसोड और भी खास बन गया। सामने आई तस्वीर में सलमान खान, सई और सोनाक्षी के बीच में खड़े नजर आ रहे हैं। तीनों की केमिस्ट्री एक साथ खूब जच रही है। गौरतलब है कि 'दबंग' की तीसरी किस्त इस फ्रेंचाइजी की प्रीक्वल है जिसमें दर्शक चुलबुल पांडे से दबंग चुलबुल पांडे बनने की कहानी को देखेंगे। 

इस मौके पर सई और सोनाक्षी गुलाबी रंग की ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आईं। इस फिल्म से महेश मांजरेकर की बेटी सई हिंदी फिल्म जगत में डेब्यू कर रही हैं। इसके लावा 'दबंग' की पहली पार्ट से अपना करियर शुरू करने वाली सोनाक्षी की 'दबंग 3' पच्चीसवीं फिल्म है। सलमान खान की इस फिल्म का निर्देशन प्रभु देवा ने किया है। अभिनेता-निर्देशक के तौर पर दोनों की यह दूसरी फिल्म है। बता दें कि 'दबंग 3' प्रमोशन के साथ ही सलमान खान और प्रभु देवा इन दिनों 'राधे' की शूटिंग में भी काफी व्यस्त हैं।  

BB13 : सलमान ने ली शहनाज और सिद्धार्थ की क्लास, शुक्ला को कहा-बाहर निकल

अरहान का नकाब उतारने पर देवोलीना ने सलमान खान को कहा कुछ ऐसा

'ये है मोहब्बतें' जल्द होगा बंद, करण पटेल ने सोशल मीडिया पर शेयर की इमोशनल पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -