BB13: फिनाले से ठीक पहले मेकर्स से नाराज हुए सलमान खान, KRK ने किया ऐसा ट्वीट

BB13: फिनाले से ठीक पहले मेकर्स से नाराज हुए सलमान खान, KRK ने किया ऐसा ट्वीट
Share:

बिग बॉस 13 का फिनाले अभी हुआ भी नहीं है और विनर के बारे में तरह तरह की बातें होनी शुरू हो गई हैं. तभी तो कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा भी किया जा रहा है कि, शो के मेकर्स केवल सिद्धार्थ शुक्ला को विनर बनाने में लगे हुए हैं. वैसे तो यह दावा इससे भी पहले कई बार किया जा चुका है लेकिन फिनाले से पहले फिर अफवाहों का बाजार गर्म हो चुका है. सोशल मीडिया पर यह बात आग की तरह फैल गई है कि, इस बार सिद्धार्थ शुक्ला ही बिग बॉस के विनर होंगे. इस बीच सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में एक ऐसी खबर लगी है जिसको जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

बताया जा रहा है कि, सिद्धार्थ शुक्ला  को बिग बॉस का विनर बनाए जाने की वजह से सलमान खान मेकर्स से नाराज हो गए हैं. जी हां सही सुना आपने.... बताया जा रहा है कि, सलमान खान की नाराजगी के चलते मेकर्स को जल्दबाजी में एक मीटिंग तक करनी पड़ गई है. ऐसा हम नहीं कह रहे हैं बल्कि, इस बात की जानकारी तो बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर दी है. कमाल आर खान ने इस बात की जानकारी देते हुए लिखा है कि, मेरे सोर्स की माने तो सलमान खान सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बॉस 13 का विनर बनाए जाने से खुश नहीं हैं.

आगे कमाल आर खान ने लिखा, यही वजह है कि, मेकर्स ने बीते दिन जल्दबाजी में मीटिंग करना का निर्णय ले लिया था. कमाल आर खान की इस जानकारी के सामने आने के बाद हर कोई हैरान है. यही वजह है कि, कमाल आर खान का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. कमाल आर खान के ट्वीट से साफ है कि, बिग बॉस के मेकर्स सिद्धार्थ शुक्ला को ही विनर बनता हुआ देखना चाहते हैं. वहीं सलमान खान इस बात के खिलाफ हैं. ऐसे में विनर की ट्राफी किसके हाथ में जाएगी यह जानना दिलचस्प होगा.

BB13 : बिगबॉस ने दिखाई आसिम रियाज़ की अबतक की जर्नी, फैंस के सामने हुए शर्टलेस

BB13: शहनाज ने कही सिद्धार्थ को लेकर ऐसी बात, सुनकर रश्मि हुई हैरान

BB13 : जानिये क्या विनर को मिलेगा डबल प्राइज मनी, यह है पूरी डिटेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -