BB13 : गौतम गुलाटी के बाद अब सिद्धार्थ पर मेहरबान दबंग खान, मिला प्रोजेक्ट
BB13 : गौतम गुलाटी के बाद अब सिद्धार्थ पर मेहरबान दबंग खान, मिला प्रोजेक्ट
Share:

बॉलीवुड के गॉडफादर कहे जाने वाले सलमान खान ने कई चेहरों को बड़े पर्दे पर मौका दिया। जरीन खान, आयुष शर्मा, स्नेहा उल्लाल और डेजी शाह का नाम इनमें शामिल है। अभी हाल ही में खबर आई कि सलमान खान ने बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट गौतम गुलाटी को फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' में मौका दिया है। गौतम गुलाटी के बाद इस लिस्ट में एक और बिग बॉस कंटेस्टेंट का नाम जुड़ने जा रहा है।

'बिग बॉस 13' पर नजर डालें तो सलमान खान अभी तक सिद्धार्थ शुक्ला का फेवर लेते नजर आए हैं। कई मौकों पर जब सिद्धार्थ गलतियां करते हैं सलमान उन्हें सतर्क करते दिखे है । सोशल मीडिया पर भी उपभोक्ता ने सलमान पर पक्षपात का आरोप लगाया है लेकिन दबंग खान पर इसका कोई फर्क नहीं पड़ता है। असल में, बीते वीकेंड का वॉर एपिसोड में सलमान खान सिद्धार्थ शुक्ला से कहते हैं कि अब तो बिग बॉस पांच हफ्ते के लिए बढ़ गया है ऐसे में बिग बॉस के बाद उनका क्या प्लान है। सिद्धार्थ कहते हैं कि 'सर, आप बाकी के प्लान्स तो जानते ही हैं।' सिद्धार्थ के इस बयान के बाद साफ है कि सलमान उनके प्लान्स के बारे में जानते हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि सलमान के अगले प्रोजेक्ट में वो काम कर सकते हैं।

अब इस पर ज्यादा जानकारी तो नहीं मिल पाई है कि सिद्धार्थ अपने किस प्लान की बात कर रहे हैं परन्तु ऐसा माना जा रहा है वो फिर से बड़े पर्दे पर दिख सकते हैं। जानकरी बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला ने करण जौहर की फिल्म 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' में अंगद का किरदार निभाया था। फिल्म में आलिया भट्ट और वरुण धवन की मुख्य भूमिका थी। 'बिग बॉस 13' पांच हफ्ते के लिए बढ़ा दिया गया है। शो में कंटेस्टेंट की प्रतिक्रिया देखें तो सिद्धार्थ शुक्ला परेशान नजर आए। जानकारी  के मुताबिक, सिद्धार्थ ने मेकर्स से 12 जनवरी तक कॉन्ट्रैक्ट किया है। ऐसे में शो के बढ़ जानें से वो खुश नहीं है। सिद्धार्थ ने अब अपनी फीस बढ़ाने की मांग की है। उनकी पॉपुलरिटी को देखते हुए माना जा रहा है मेकर्स इस पर सहमत हो जाएंगे। फिलहाल सिद्धार्थ को एक हफ्ते के लिए नौ लाख मिलते हैं।

दादी सुनाएंगी ऐसा फरमान कि डिप्रेशन में चली जाएगी वेदिका!

सुबह-सुबह ब्रेकफास्ट करतीं नजर आईं हिना खान, शेयर की तस्वीरें

गोविंदा के भांजे कृष्णा ने बताया अपना सपना, इस भूमिका को निभाना है ख्वाइश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -