दलजीत के बाद घर से बेघर हुई कोएना मित्र, फैंस ने साधा सलमान पर निशाना
दलजीत के बाद घर से बेघर हुई कोएना मित्र, फैंस ने साधा सलमान पर निशाना
Share:

टीवी के बहुत ही फेमस शो बिग बॉस 13 को इन दिनों दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. ऐसे में शो को सलमान खान होस्ट कर रहे हैं और हर हफ्ते के शनिवार और रविवार को सलमान खान वीकेंड का वार लेकर आते हैं. वहीं वीकेंड का वार में सलमान खान घर वालों की क्लास लेते हैं और उन्हें नए-नए टास्क देते हैं. इसी के साथ सलमान खान के आने से एलिमिनेश की अलर्ट सबसे खास होता है. वहीं इस बार शो में बीते शनिवार को दलजीत कौर बिग बॉस के घर से बाहर आईं और रविवार को भी किसी एक घरवाले को बाहर आना था. वहीं इस दौरान सलमान खान ने रविवार को घर से बेघर होने के लिए कोएना मित्रा के नाम की घोषणा की.

जी हाँ, आपने देखा होगा कोएना मित्रा और शहनाज गिल घर में एक दूसरे से झगड़ते हैं लेकिन कोएना के नाम की जैसे ही सलमान ने घोषणा की तो दोनों ने सभी गिले-शिकवे भुलाकर एक दूसरे को गले लगाया. उस दौरान शहनाज ने कोएना ने दोनों ने एक दूजे से माफी भी मांगी. वहीं उसके बाद कोएना ने घर से बेघर होते समय रश्मि को अलविदा नहीं कहा और रश्मि ने इसकी चर्चा भी की और कहा कि कोएना मित्रा उससे नाराज हैं इसलिए बाहर जाते समय उससे मुलाकात नहीं की. आपको बता दें कि कोएना मित्रा के गेम को लोगों ने खूब पसंद किया है. और अब ट्विटर पर कोएना के घर से बाहर आने से उनके फैंस काफी नाराज हैं.

जी हाँ, इस समय कोएना के फैंस का कहना है कि वह घर में पीठ पीछे चुगली नहीं करती थीं और ट्विटर पर लोगों ने कहा कि सलमान खान जबरदस्ती कोएना मित्रा को गलत ठहराना रहे थे क्योंकि वह सच सबके मुंह पर बोल देती हैं. आपको बता दें कि दलजीत भी एक अच्छी छवि बनाकर खेल रहीं थीं लेकिन उन्हें भी घर से बेघर कर दिया इस तरह ट्वीट कर फैंस सलमान को भला बुरा कह रहे हैं.

BIG BOSS 13: 'तुम्हारी शक्ल से ज्यादा तो मेरे जूते अच्छे हैं'..., माहिरा से ये क्या बोल बैठे सिद्धार्थ

सलमान खान के घर के बाहर बिग बॉस को लेकर हुआ भारी विरोध, फिर हुआ कुछ ऐसा

बिग बॉस 13 : दलजीत कौर को जाना पड़ा अपने घर, फैंस ने गुस्से में कहा बहुत कुछ बुरा भरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -