Bigg Boss 13:  लड़ाई के बाद देर रात सिद्धार्त से बात करने पहुंची शहनाज़
Bigg Boss 13: लड़ाई के बाद देर रात सिद्धार्त से बात करने पहुंची शहनाज़
Share:

'बिग बॉस 13' में मंगलवार को नॉमिनेशन का अधिकार घर के कैप्टन सिद्धार्थ शुक्ला को दिया गया। इस दौरान बिग बॉस ने घर के दो-दो कंटेस्टेंट के नाम लिए जिनमें से किसी एक को सुरक्षित करना था। आरती और पारस का नाम साथ में लिया गया। जिसके बाद सिद्धार्थ को इन दोनों में से एक कंटेस्टेंट को सुरक्षित करना था। बीते एक हफ्ते से सिद्धार्थ और पारस के बीच अच्छी बॉन्डिंग देखी गई थी वहीं आरती के साथ सिद्धार्थ उलझते दिखे थे। माना जा रहा था कि सिद्धार्थ पारस को बचाएंगे परन्तु ऐसा नहीं हुआ। सिद्धार्थ ने आरती को सुरक्षित किया जबकि पारस को नॉमिनेट किया। पारस का नाम लेते ही शहनाज सिद्धार्थ से नाराज हो जाती हैं और कहती हैं कि वो सिद्धार्थ से दोबारा बात नहीं करेंगी।

शहनाज माहिरा से कहती हैं कि 'सिद्धार्थ ने मुझे दोबारा दुख पहुंचाया है। कई बार ऐसा होता है कि जो मजबूत कंटेस्टेंट है वो आगे निकल जाता है। आरती हमेशा उसके बारे में इतनी बातें कहती है तब भी उसे ही सुरक्षित किया। मैं उससे बात नहीं करूंगी।' सिद्धार्थ के फैसले के बाद पारस, विशाल से कहते हैं कि 'उसने (सिद्धार्थ) यदि ये फैसला लिया है तो कुछ सोच समझकर लिया है। उसे पता है कि अगर आरती को नॉमिनेट कर दिया तो दूसरी टीम को बातें करने का मौका मिल जाएगा जबकि हम लोग तो उसके साथ हैं हीं।' पारस की बातों पर माहिरा भी हां में हां मिलाती हैं। दूसरी ओर आरती सिद्धार्थ को बताती हैं कि शहनाज उससे बहुत नाराज हैं। सिद्धार्थ ये बातें सुनकर शहनाज को मनाने पहुंचते हैं और दोनों के बीच नोक झोंक भी देखने को मिलती हैं।

सिद्धार्थ के मनाने के बाद भी जब शहनाज नाराज रहती हैं तो सिद्धार्थ कहते हैं कि 'मैंने तुम्हें एक बार मौका दिया था कि मुझे हर्ट कर सकती हो। अब तुम्हें जो करना है वो कर सकती हो।' इसके बाद सिद्धार्थ सोने चले जाते हैं। इस बीच शहनाज और विशाल बातें कर रहे होते हैं। अचनाक शहनाज विशाल से कहती हैं कि 'वो नाराज है मुझसे। मैं जा रही हूं उसके पास।' शहनाज सिद्धार्थ के बेड पर जाती हैं जहां दोनों घर के बारे में बातें करते हुए दिखे। शहनाज भले ही सिद्धार्थ से नाराज थीं परन्तु उनकी नाराजगी ज्यादा देर तक नहीं रही और दोनों फिर से सामान्य होते दिखे।  

बिग बॉस के घर में होगी ऐसे शख्स की एंट्री जिससे घरवाले हो सकते है परेशान

बेहद के एक्टर ने रचाई अपनी गर्लफ्रेंड से शादी, तस्वीरों ने लगाई इंटरनेट पर आग

मारवाड़ी रीति से शाही शादी कर इस एक्ट्रेस ने लगाए खूब ठुमके, दूल्हा भी हुआ नाचने को मजबूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -