बिग बॉस का री-रन टीवी पर हुआ फेल, इस शख्स ने बताया पूरा मामला
बिग बॉस का री-रन टीवी पर हुआ फेल, इस शख्स ने बताया पूरा मामला
Share:

लॉकडाउन में बिग बॉस 13 का री-रन शुरू किया गया था. परन्तु री-रन टीवी पर जादू बिखेरने में कामयाब नहीं रहा. इसके साथ ही अब शो के कंटेस्टेंट रहे तहसीन पूनावाला ने इस पर रिएक्ट किया है.एक मिडिया रिपोर्टर से बातचीत में जब उनसे पूछा गया कि शो के री-रन के न चलने के पीछे क्या कारण हो सकता है तो इस पर तहसीन ने कहा- ये इसलिए नहीं चल रहा है क्योंकि इसे मैंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर नहीं किया.वहीं  मैं टेलीविजन पर अपनी कमिटमेंट्स को लेकर बिजी रहा हूं.
 
वहीं वरना नंबर बढ़ गए होते.बता दें कि लॉकडाउन के कारण किसी भी शो की शूटिंग नहीं हो पा रही है. इसी कारण से पुराने शोज टीवी पर दिखाए जा रहे हैं.वहीं तहसीन की बात करें तो उन्होंने शो में वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री ली थी. उनकी एंट्री से काफी बज क्रिएट हुआ था. उनकी एंट्री देखकर फैन्स को लग रहा था कि वो सभी कंटेस्टेंट्स पर भारी पड़ेंगे और शो में बहुत आगे तक जाएंगे, लेकिन तहसीन के लिए बिग बॉस का सफर लंबा न रहा. वो शो से महज एक ही हफ्ते में बाहर हो गए थे. शो में वो काफी शांत दिखे थे.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की तहसीन के शो में एंट्री लेने से पहले ये खबरें थीं कि वो बिग बॉस 13 के हाईएस्ट पेड कंटेस्टेंट थे. वहीं उन्हें एक हफ्ते के 21 लाख मिल रहे थे. वहीं इस पर तहसीन ने रिएक्ट करते हुए कहा था- 'मुझे नहीं पता कि किस कंटेस्टेंट को कितनी फीस मिल रही है. ईमानदारी से कहूं तो पैसा मेरे लिए इतना महत्वपूर्ण नहीं है. मैं पैसे से ज्यादा अट्रैक्टेड नहीं हूं. मैं इसकी इज्जत करता हूं. परन्तु मुझे इससे ज्यादा फर्क नहीं पड़ता है.'

कुंभ मेला और एनएचआई के निर्माण कार्य को मिली सशर्त मंजूरी

OnePlus 8 सीरीज 41,999 रुपये के साथ हुआ लांच

द्रौपदी की लाज बचाने आये भगवान श्री कृष्ण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -