Bigg Boss 13: इस हफ्ते ये सदस्य हो सकता है बेघर
Bigg Boss 13: इस हफ्ते ये सदस्य हो सकता है बेघर
Share:

बिग बॉस 13: इस हफ्ते कौन घर से बाहर जाएगा ? इस सवाल के जवाब का इंतजार 'बिग बॉस' के प्रशंसक बेसब्री से कर रहे हैं। अगर आप भी इस सवाल का जवाब ढूंढ रहे हैं तो आपको ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा। इस बात का खुलासा हो चुका है। खास बात यह है कि जो अब घर से बाहर जाएगा वह रश्मि देसाई का बेहद करीबी है। 'बिग बॉस 13' से जुड़ी अंदर की खबर देने वाले 'द खबरी' ने बेघर होने को लेकर एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट के अनुसार , अरहान खान घर से बाहर हो चुके हैं।  शनिवार की बजाय रविवार को अरहान घर से बाहर जाएंगे। इस ट्वीट की अभी कोई पुष्टि नहीं कर रहा। 'द खबरी' ने शो से जुड़े कई और ट्वीट किए हैं। ट्वीट के अनुसार इस बार घर से केवल एक ही कंटेस्टेंट बाहर जाएगा।
 
'द खबरी' ने अनुसार 'वीकेंड का वार' में थप्पड़ टास्क होगा। यह टास्क पारस छाबड़ा, हिंदुस्तानी भाऊ और शेफाली जरीवाला के बीच होगा। इस 'वीकेंड का वार' में सलमान खान रश्मि देसाई की क्लास लगाएंगे। वहीं रश्मि के प्रशंसक अपने सवाल से उन्हें और भी परेशान कर देंगे। रश्मि की महिला प्रशंसक का सवाल होगा- 'रश्मि आप पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा जो कि आपकी टीम का हिस्सा हैं उनकी पीठ पीछे बुराई क्यों करती हैं? आप अपनी टीम के बारे में ऐसा बोलते हो तो आप सिद्धार्थ की टीम के लिए क्यों उंगली उठाती हो?' घरवालों की फटकार लगाने के अलावा स्टेज पर खूब मौजमस्ती भी होगी। 'पागलपंती' फिल्म के सितारे 'बिग बॉस' में अपनी फिल्म को प्रमोट करने पहुंचेंगे। शो में अनिल कपूर, उर्वशी रौतेला, कृति खरबंदा आएंगी। इसके अलावा फिल्म के निर्देशक अनीज बजमी भी आएंगे। 

इस बार घर से बहार जाने के लिए 11 सदस्य नॉमिनेटड हैं। इन सदस्यों में दो सदस्यों को 'बिग बॉस' ने खुद दो हफ्तों के लिए नॉमिनेट किया था। इन सदस्यों के नाम सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज कौर गिल हैं। इन दोनों के अलावा घर से बाहर जाने के लिए जिन सदस्यों को नॉमिनेट किया गया है वो हैं- आसिम रियाज, खेसारी लाल यादव, हिमांशी खुराना, पारस छाबड़ा, आरती सिंह, देवोलीना भट्टाचार्य, अरहान खान, विशाल आदित्य सिंह और माहिरा शर्मा। 

#MeToo आरोपों पर बोले सिंगर अनु मालिक, कहा- मैं खुद को असहाय महसूस कर रहा हूं

Kbc 11: कंटेस्टेंट की कहानी सुन अमिताभ बच्चन की आंखे हुई नम!

बेपनाह खूबसूरती का मालकिन उर्फी जावेद ने शेयर किया खूबसूरत फोटो, फैंस को सादगी ने बनाया ​दीवाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -