BB13 : सिद्धार्थ और शहनाज़ की लड़ाई के बीच रश्मि ने मारा ताना, कहा-'सिड बिना वो कुछ भी नहीं है'...
BB13 : सिद्धार्थ और शहनाज़ की लड़ाई के बीच रश्मि ने मारा ताना, कहा-'सिड बिना वो कुछ भी नहीं है'...
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) अब फिनाले के बेहद करीब पहुंचता हुआ दिखाई दे रहा हैं। इसके साथ ही घरवालों के बीच बिग बॉस सीजन 13 को जीतने की होड़ भी लगातार नजर आ रही हैं। वही बिग बॉस के घर में एक बाद फिर से नॉमिनेशन की प्रक्रिया हुई है । परन्तु नॉमिनेशन प्रक्रिया के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) के बीच चल रही अनबन सबके सामने आ गयी है। इसके अलावा नॉमिनेशन प्रक्रिया के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला ने आरती सिंह का नाम लेते हुए उनको नॉमिनेट होने से बचाया है। वही सिद्धार्थ शुक्ला की इस बेरुखी को देखने के बाद शहनाज़ गिल पूरी तरह से टूट जाती है।

इस दौरान सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) के रिलेशनशिप के बारे में बात करते हुए रश्मि देसाई ने असीम रियाज़ को बताया कि 'सिद्धार्थ उनका खेल था, और उसे उसकी ज़रूरत है।' वही आज रात के एपिसोड में दर्शक ये पूरा ड्रामा देख सकते है । जैसे ही दौरान सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) आरती सिंह को नॉमिनेट होने से बचाते है वैसे ही शहनाज़ गिल वहां से परेशान हो कर वहां दे चली जाती है। ऐसे में आरती भी शहनाज़ के पीछे- पीछे आती है और उससे बात करने की कोशिश करती है।

इसके बाद शहनाज़ आरती को बात करने से मना करती है और हुए चिल्लाना शुरू कर देती है। इसके बाद दोनों की बीच की बहस लड़ाई में बदल जाती है।वही शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) को परेशान होते देख पारस छाबड़ा उनको समझाते हैं कि दर्शकों को सिडनाज़ के बीच की केमेस्ट्री बहुत पसंद आती है उन्हें इतना लोकप्रिय बना दिया है, तो क्या वो इसको जारी रखना चाहेंगी या इसे बर्बाद कर देंगी? शहनाज़ का जवाब है कि 'ये पहले से ही बर्बाद हो गया है, और वह अपने जीवन में नकली लोगों को नहीं चाहती है।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by biggboss_13 (@bigg_boss.13official) on

BB13 : सिद्धार्थ के साथ इन कंटेस्टेंट ने भी की है घर से निकलने की मांग

BB13 : इस एक्स कंटेस्टेंट ने पारस-आकांक्षा पर किया बड़ा खुलासा, बोलीं- 'वो कई बार..'

BB13 : सिद्धार्थ और असीम की लड़ाई के बीच दो पूर्व कंटेस्टेंट में हुआ घमासान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -