बिग बॉस 13 का हिस्सा बनने पर तोड़ी इस एक्ट्रेस ने चुप्पी, कहा- 'मैं नहीं...'
बिग बॉस 13 का हिस्सा बनने पर तोड़ी इस एक्ट्रेस ने चुप्पी, कहा- 'मैं नहीं...'
Share:

हाल ही में बिग बॉस 13 को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है और सभी को इस शो का बेसब्री से इंतज़ार है. ऐसे में आए दिन इस शो के लिए कोई ना कोई नाम जरुर सामने आ रहा है और हाल ही में सुनने में आया था कि इस शो में उतरन फेम रश्मि देसाई नजर आ सकती है. जी हाँ, वहीं इस खबर को सुनने के बाद रश्मि देसाई के फैंस खुश हो गए लेकिन हाल ही में एक और जानकारी हमारे सामने आई है. जी हाँ और इसे सुनने के बाद रश्मि के फैंस का दिल दुख सकता है. जी दरअसल हाल ही में रश्मि ने इस बारे में बात की और कहा ''उन्हें अभी तक इस शो का ऑफर नहीं मिला है.''

आपको याद हो बीते साल भी रश्मि को लेकर कुछ इसी तरह की अफवाह उड़ी थी और उस समय रश्मि ने कहा था कि ''मैं बिग बॉस 12 में नहीं आ रही हूं. ना जाने कहां से ऐसी अफवाहें उड़ रही है?'' आप सभी को बता दें कि इस बार भी ऐसा ही हो रहा है और इस बार कुछ दिन पहले खबरें आईं थीं कि वह सलमान के शो का हिस्सा बन सकती है लेकिन कुछ घंटे पहले ही रश्मि ने कहा वह शो का हिस्सा नहीं है और शो के लिए उन्हें कोई ऑफर नहीं आया है.

वैसे अभी तक इस शो के लिए मेघना मलिक, दयानंद शेट्टी, करण वोहरा, अंकिता लोखंडे, देबोलीना भट्टचार्य और करण पटेल का नाम सामने आ चुका है और फिलहाल यह लग रहा है कि इस शो में रश्मि को देखने के लिए उनके फैंस को अभी और लम्बा इंतजार करना पड़ सकता है.

इस मशहूर अभिनेता का निधन, अक्षय-शाहरुख़ के साथ दी हिट फ़िल्में

भारत में Samsung का QLED 8K TV हुआ लॉन्च, ये है खासियत

इस बॉलीवुड कपल की लव स्टोरी पर आधारित है ‘कहां तुम कहां हम’ शो!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -