सिद्धार्थ शुक्ला के जीतने पर बोलीं रश्मि देसाई, आसिम रियाज को बताया ज्यादा काबिल
सिद्धार्थ शुक्ला के जीतने पर बोलीं रश्मि देसाई, आसिम रियाज को बताया ज्यादा काबिल
Share:

टीवी का रियलिटी शो बिग बॉस 13 का अब सफर खत्म हो गया हैं. इस सीजन के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला रहे जबकि फर्स्ट रनर अप आसिम रियाज रहे हैं. सिद्धार्थ शुक्ला के जीतने के बाद कई दर्शकों ने सोशल मीडिया पर बिग बॉस 13 को फिक्स्ड भी बताया था. वहीं कई टीवी के सितारों ने भी सिद्धार्थ शुक्ला के विजेता बनने पर शो की आलोचना की थी. सिद्धार्थ की जीत पर अब रश्मि देसाई ने भी प्रतिक्रिया दे दी है, जो की दर्शकों को हैरान कर सकती है. रश्मि देसाई ने हाल ही में मीडिया से बात की. इस दौरान उन्होंने बिग बॉस के घर मेें अपने सफर और सभी कंटेस्टेंट्स के बारे में बताया. रश्मि देसाई ने सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर भी ढेर सारी बाते कीं गईं. इस दौरान सिद्धार्थ को फिक्स विजेता बताए जाने पर रश्मि ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. सिद्धार्थ शुक्ला की जीत पर उन्होंने कहा , 'बिग बॉस के घर मेें मैंने जितना सिद्धार्थ के सफर को देखा उसके आधार पर मैं ये कह सकती हूं कि उन्होंने अच्छा किया और खेला, लेकिन काबिलियत की बात करें तो मेरी नजर में आसिम रियाज ज्यादा विजेता के काबिल थे.

रश्मि देसाई ने आगे कहा, 'वैसे तो मैं भी अपने आप को विजेता के तौर पर देख रही थी, लेकिन अंत में पिछड़ गई. मैं सिद्धार्थ की जीत पर सवाल खड़े नहीं कर रही, लेकिन आसिम की शो में ग्रोथ सबसे ज्यादा अच्छी रही है. ' रश्मि देसाई से पूछा गया कि सभी दर्शक सिद्धार्थ को फिक्स्ड विजेता बता रहे हैं, इस पर उन्होंने कहा, 'सब कुछ दर्शक पर निर्भर करता था. उन्हें जो सही लगा उन्होंने उसे विजेता बना दिया. 'इसके अलावा रश्मि देसाई ने सिद्धार्थ के साथ बिग बॉस के घर में अपने झगड़े पर भी बात की. रश्मि देसाई ने कहा, 'सिद्धार्थ शुक्ला मुझसे जिस तरीके से बात करते थे वह मुझे बिल्कुल भी पसंद नहीं था. सिर्फ मैं ही नहीं घर की बाकि लड़कियां भी सिद्धार्थ के बारे में ऐसा ही सोचती थी. हमारी सोच कभी एक दूसरे से मेल नहीं खाई. बिग बॉस 13 का जब सीजन खत्म होने जा रहा था, तब मेरे और सिद्धार्थ के बीच में काफी कुछ सामान्य हो गया था. बिग बॉस के घर में रहते हुए मेरी लड़ाई आसिम और पारस के साथ भी हुई है. माहिरा भी बहुत बार मुझे गलत बोल देती थी लेकिन मैंने काफी खूबसूरती से सभी चीजों को संभाला था, लेकिन सिद्धार्थ मुझे बार-बार बुरा बोलता था इसलिए मुझे भी जवाब देना पड़ता था.'

इसके अलावा रश्मि देसाई ने बिग बॉस के घर में अपने सफर पर ढेर सारी बाते भी की. आपको बता दें कि बिग बॉस 13 का फिनाले 15 फरवरी को हुआ था. चार महीने से ज्यादा वक्त तक चले शो में इस बार छह फाइनिलस्ट थे. आरती और पारस के बाद शो में सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम, शहनाज और रश्मि थे लेकिन रश्मि देसाई टॉप 3 में जगह नहीं बना पाईं. घर से बाहर आने के बाद रश्मि देसाई ने इंस्टाग्राम पर पहला वीडियो शेयर किया है.

ट्रम्प के दौरे से पहले खुली सुरक्षा के दावों की पोल, आगरा में बंद पड़े हैं CCTV कैमरे

कुंडली भाग्य : बप्पी ने गैरेज में छिपकर किया ऐसा काम, नए ट्विस्ट से हिल गए दर्शक

अंग्रेजों की राजधानी से आई दो उम्रदराज महिलाएं, सुमेध मुदगलकर को मानती है भगवान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -