BB13: रश्मि देसाई के मैनेजर का बड़ा बयान आया सामने, अरहान खान के इन दावों की खोली पोल
BB13: रश्मि देसाई के मैनेजर का बड़ा बयान आया सामने, अरहान खान के इन दावों की खोली पोल
Share:

बिग बॉस 13 में जब अरहान खान ने यह खुलासा कर दिया था कि रश्मि देसाई के पास जब काम नहीं था तो वो रास्ते पर आ गई थीं, तब हर कोई हैरान रह गया था. रश्मि देसाई  उतरन सीरियल से इतनी बड़ी स्टार बन गई थीं कि कोई भी इस बात को कोई पचा नहीं पाया था . अरहान खान ने शेफाली बग्गा से बात करते हुए कहा था कि, 'रश्मि रोड पर आ गई थी.' इसके बाद जब रश्मि देसाई के भाई घर के अंदर आए थे तब उन्होंने अरहान खान को खूब खरी-खोटी सुनाई थी और कहा था कि वो नेशनल टेलीविजन पर उनकी बहन के बारे में ऐसी बातें कैसे कह सकते हैं ? रश्मि देसाई  के भाई के बाद अब उनके मैनेजर संतोष ने अरहान खान के इन दावों की पोल खोल दी है और कहा है कि उनकी बातों में एक प्रतिशत की भी सच्चाई नहीं थी. 

मीडिया से बात करते हुए संतोष ने कहा है कि, 'रश्मि और मैं साल 2013 से साथ में काम कर रहे हैं. जहां तक रोड पर आने की बात है तो अगर रश्मि देसाई आज भी काम करना बंद कर दे तो वो अगले 10 साल तक आराम से खा सकती हैं. जिसके पास बड़ी-बड़ी बिल्डिंग्स में घर हैं और 4-4 कारें हैं, उसके बारे में ऐसी बात कैसे कही जा सकती है. जिस समय अरहान खान ने शो में यह बात कही थी, उस समय रश्मि के पास 2 लग्जरी कारें थीं. इन बातों में कोई दम नहीं है.'

संतोष ने अपने बयान को आगे बढ़ाते हुए कहा है कि जब रश्मि देसाई  घर से बाहर आएंगी तो इन बातों पर सफाई रखेंगी. संतोष के मुताबिक, 'जैसे ही वो घर से बाहर आ जाएंगी, वैसे ही वो इन दावों पर अपनी बात रखेंगी. उनका अरहान खान के साथ जो भी रिश्ता हो, उससे मुझे कुछ लेना नहीं है लेकिन जो बातें उनके खिलाफ कही गई हैं वो झूठी हैं.' आपको बता दें रश्मि देसाई को बिग बॉस 13  की विजेता ट्रॉफी के लिए मजबूत कंटेस्टेंट माना जा रहा हैं. लोग उन्हें लगातार सपोर्ट कर रहे हैं और अदाकारा को जनता का खूब प्यार मिल रहा है.

BB13 : रश्मि देसाई इन किरदारों में ढलकर बनी टेलीविजन की सबसे महंगी अभिनेत्री

हिमांशी खुराना ने खरीदा रश्मि देसाई के लिए ये स्पेशल तोहफा, शेयर की फोटो

BB13 : एंकर ने पूछा सिद्धार्थ से शादी का सवाल तो, आरती ने दिया ऐसा रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -