BB13 : रश्मि ने किया अरहान को लेकर बड़ा खुलासा, शो में करवाना चाहते थे यह काम
BB13 : रश्मि ने किया अरहान को लेकर बड़ा खुलासा, शो में करवाना चाहते थे यह काम
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13 के फिनाले में कुछ ही दिन बचे हैं, परन्तु शो में ड्रामे और कंट्रोवर्सी को डोज अभी भी जारी है. शो में एक बाद एक नई-नई चीजें सामने आ रही हैं. इसके साथ ही अब रश्मि देसाई ने एक बार फिर अरहान खान के बारे में एक बड़ा खुलासा किया है.इसके अलावा रश्मि देसाई ने अरहान खान के बारे में एक बड़ा खुलासा किया है शो में हुए सवाल-जवाब के सेशन में रश्मि देसाई ने अरहान खान के बारे में एक बड़ा खुलासा किया है. वही रश्मि ने बताया कि उन्हें सलमान खान से ये बात पता चली थी अरहान ने मेकर्स से शो में शादी करने की प्लानिंग की है.

इसके अलावा सेशन में रश्मि से अरहान खान की शादी और बच्चे के बारे में पूछा गया. वही रश्मि ने इस सवाल पर बताया कि अरहान की सच्चाई जानकर उन्हें बहुत बड़ा शॉक लगा था.वही रश्मि ने बताया कि उन्हें अरहान की शादी और बच्चे के बारे में कुछ भी नहीं पता था और उन्हें सब कुछ जानकर ये एहसास हुआ कि उन्हें इमोशनली इस्तेमाल किया जा रहा है.रश्मि से अरहान के अलावा सिद्धार्थ शुक्ला संग हुए विवाद के बारे में भी कई सवाल किए गए. 

रश्मि ने सिद्धार्थ के बारे में कहा कि वो कंट्रोल करने की कोशिश करते हैं इसलिए वो उनके साथ घुटन महसूस करती हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें की रश्मि ने ये भी कहा कि सिद्धार्थ की एक आदत है वो मजाक करते-करते इंसान को नीचा दिखाने लगते हैं. वहीं, बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट डॉली बिंद्रा ने एक इंटरव्यू में कहा है कि रश्मि ने शो को अपना 10 फीसदी भी नहीं दिया है. रश्मि की तुलना में सिद्धार्थ और शहनाज ने शो को 100 फीसदी दिया है.होइ इसलिए वो सिद्धार्थ और शहनाज को टॉप 2 में देखती हैं.

BB13 : लाइव वोटिंग से मिलेगा इस सीजन का विनर, आसिम की हार के लिए लिया यह फैसला

BB13 : रश्मि के खिलाफ डॉली बिंद्रा ने दिया बयान, कहा- #SidNaaz के मुकाबले 10% भी...

BB13: फिनाले से पहले कंटेस्टेंट को डराते नजर आएंगे विक्की कौशल, इस अंदाज़ में करेंगे फिल्म का प्रमोशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -