हिमांशी से नाराज हैं रश्मि की माँ, जमकर सुनाई खरी-खोटी

इन दिनों कलर्स टीवी के विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस 13 को लोग खूब प्यार दे रहे हैं और यह शो अब फिनाले की तरफ बढ़ता जा रहा है. ऐसे में शो में हाल ही में हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस राउंड के दौरान जब रश्मि ने इस बात का खुलासा किया था कि 'उनके और अरहान के बीच किसी की तरह कोई रिश्ता नहीं बचा है.' वहीं आपको याद हो रश्मि और अरहान के बीच इस तरह का रिलेशनशिप स्टेटस हिमांशी खुराना के घर में आने के बाद ज्यादा गहराने लगा था. यह सब जानने के बाद अरहान ने हिमांशी को बताया कि 'वह परेशान हैं.' वहीं उसके बाद रश्मि ने इस बात का फैसला लिया था.

ऐसे में हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में रश्मि की मां रसीला देसाई ने बहुत सी बातें कहीं और उन्होंने यह भी कहा, "हिमांशी ने जो भी कहा और जिस तरह से उसने कहा, मुझे यह पसंद नहीं आया. मैं आहत हूं. आसिम को अपनी गर्लफ्रेंड का भी समर्थन करना था, उनके पास कोई विकल्प नहीं है. लेकिन मुझे अभी भी लगता है कि उन्हें रश्मि का समर्थन करना चाहिए था. वैसे भी मुझे खुशी है कि वे दोस्त हैं.”

आगे उन्होंने कहा, "कई बार मैं अपनी बेटी का समर्थन करने के लिए घर में जाना चाहती थी, लेकिन मुझे खुशी है कि सलमान सर ने उनकी तरफ खड़े होकर उनका मार्गदर्शन किया. उन्होंने उसका उचित मार्गदर्शन किया और मैं पूरे दिल से उनका धन्यवाद करती हूं." जी दरअसल राश्मि की मां को लगता है कि उनकी बेटी की निजी जिंदगी इस सीजन में सबसे ज्यादा चर्चित रही है. वहीं इस दौरान उन्होंने कहा, "यह शो का प्रारूप है और आप इसमें किसी तरह कोई मदद नहीं कर सकते. लेकिन रश्मि ने इसे गरिमा के साथ संभाला और मुझे उस पर गर्व है."

हैक्ड रिलीज से पहले हुई स्पेशल स्क्रीनिंग, पहुंचे यह टीवी सितारे

BB13 : इस वजह से फेमिली वीक में नहीं आयी थी रश्मि देसाई की माँ

कहां हम कहां तुम: सिप्पी मेंशन में आएगा नया ट्विस्ट, इस शख्श की होगी वापसी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -