अपने इस ख़ास दोस्त से रश्मि ने शेयर किया अरहान संग शादी करने का प्लान, घर में बजेंगी शहनाई!
अपने इस ख़ास दोस्त से रश्मि ने शेयर किया अरहान संग शादी करने का प्लान, घर में बजेंगी शहनाई!
Share:

इन दिनों कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले टीवी शो बिग बॉस 13 में जो भी हो रहा है वह फैंस को खूब पसंद आ रहा है. ऐसे में शो में इन दिनों प्यार के फूल भी खिल रहे हैं. आपने देखा होगा बीते दिनों ही घर में रश्मि देसाई के बॉयफ्रेंड अरहान खान की एंट्री हुई है और घर में अरहान की एंट्री होते के सात ही टीवी स्टार रश्मि हवा में उड़ती नजर आ रही है. वहीं घर में आते ही अरहान ने अपने प्यार का इजहार रश्मि देसाई के सामने कर देते हैं और इसके बाद रश्मि भी काफी खुश-खुश दिखाई दे रही है. अब ऐसा लग रहा है कि मेकर्स भी घर में रश्मि देसाई और अरहान खान की शादी करवाने के लिए तैयार हैं. जी हाँ, वहीं रश्मि खुद भी अपने और अरहान खान के रिश्ते को अपनाने के लिए तैयार नजर आ रहीं हैं.

जी हाँ, वहीं बीते दिन अरहान खान के साथ अपनी शादी को लेकर रश्मि देसाई प्लानिंग करती नजर आईं और यह प्लानिंग उन्होंने आरती से शेयर की. जी हाँ, उन्होंने शादी की तैयारी के बारे में बात की और इस दौरान आरती उनसे पूछती है कि ''क्या वो गर्मियों में शादी करने वाली है.'' तो रश्मि देसाई ने कहा, ''वो यहां फऱवरी तक फंसे हुए हैं. ऐसे में वो घर से बाहर जाने के बाद इसके बारे में सोच सकती हैं.'' इसी के साथ वो आरती सिंह के सामने अपने दिल की बात बोलती हैं और बताती है कि ''वो इस वक्त बेहद खुश हैं.''

इसी के साथ आरती उनके आगे के प्लान के बारे में बात करती है और वो कहती हैं कि 'अभी कोई फैसला नहीं करना चाहती.' इसके बाद रश्मि, आरती को बताती हैं कि 'अरहान की बहन ने ही उनके लिए अंगूठी डिजाइन की है.' आप सभी को बता दें कि आगे रश्मि देसाई कहती हैं कि 'खुद उन्हें भी नहीं पता है कि वो कब शादी करेंगी. अभी इस बारे में वो सोचेंगी.' ऐसा भी हो सकता है अब कि रश्मि की शादी बिग बॉस के घर में ही हो.

बिग बॉस के घर में होगी ऐसे शख्स की एंट्री जिससे घरवाले हो सकते है परेशान

बेहद के एक्टर ने रचाई अपनी गर्लफ्रेंड से शादी, तस्वीरों ने लगाई इंटरनेट पर आग

मारवाड़ी रीति से शाही शादी कर इस एक्ट्रेस ने लगाए खूब ठुमके, दूल्हा भी हुआ नाचने को मजबूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -