अरहान के गले लगकर फूट-फूटकर रोईं रश्मि देसाई, कहा- 'मैं जाना चाहती हूं...'
अरहान के गले लगकर फूट-फूटकर रोईं रश्मि देसाई, कहा- 'मैं जाना चाहती हूं...'
Share:

बिग बॉस 13 में इन दिनों जो भी हो रहा है वह सभी को हैरान कर रहा है. शो में जब से सलमान खान ने अरहान खान का सच रश्मि देसाई को बताया है तब से कुछ समय तक तो दोनों अलग थे लेकिन अब दोनों फिर एक हो चुके हैं. आपको बता दें कि इससे पहले रश्मि देसाई को यह पता ही नहीं था कि, अरहान खान शादीशुदा और एक बच्चे के बाप भी है और अब अगर बात की जाए सिद्धार्थ शुक्ला की शो में आजकल वह रश्मि देसाई के पीछे लगे हुए हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BIG BOSS (@bigboss13official___) on

जी हाँ, दरअसल बीते कुछ समय से सिद्धार्थ का निशाना केवल रश्मि देसाई बनी हुईं हैं. वहीं शो के बीते एपिसोड में बहस करत करते सिद्धार्थ शुक्ला ने तो गढे मुर्दे उखाड़ने शुरू किए थे और हर कोई उस समय काफी चौंक गया जब सिद्धार्थ शुक्ला ने बताया कि, रश्मि देसाई उनका पीछा करते करते गोवा तक जा पहुंची थीं. जी हाँ, वहीं अब अपने आप पर लगने वाले इल्जामों के कारण रश्मि देसाई बुरी तरह टूट गईं हैं. जी हाँ, वह हर समय अब रोते हुए दिखाई दे रहीं हैं. हाल ही में शो का नया प्रोमो सामने आया है. इस प्रोमो में रश्मि देसाई अरहान खान के साथ कंफेशन रुम में बैठी नजर आ रही हैं.

आप देख सकते हैं कंफेशन रुम में रश्मि देसाई फूट फूट कर रोती दिख रही हैं वहीं अरहान खान उनको चुप करने की कोशिश कर रहे हैं. उसके बाद रोते रोते रश्मि देसाई कह रही हैं कि, ''जो भी हो रहा है वह सही नहीं हो रहा है. अब मैं क्या करुं. मैं बहुत थकान महसूस कर रही हूं. मैं अब थक चुकी हूं मैं यहां मैं जाना चाहती हूं.'' वहीं उसके बाद रश्मि देसाई की ये बात सुनकर अरहान खान उनको अपने गले लगा लेते हैं और समझाते हैं. इस प्रोमो को देखने के बाद यह साफ पता चल रहा है कि, रश्मि देसाई घर में हो रही घटनाओं से काफी परेशान हैं और वह जल्द से जल्द शो से बेघर होना चाहती हैं.

शादीशुदा मोना सिंह ने जमकर लगाए ठुमके, वीडियो हो रहे वायरल

BB13 : असीम ने पारस की जैकेट पहनी गर्लफ्रेंड ने किया दावा, भाई उमर ने कहा-इतने बुरे दिन नहीं आए

The Kapil Sharma Show: इस वजह से शो में नजर नहीं आए बच्चा यादव!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -