सिद्धार्थ संग मिरर किस करके खूब रोईं रश्मि देसाई, कहा- 'डिलीट करवा देनी...'
सिद्धार्थ संग मिरर किस करके खूब रोईं रश्मि देसाई, कहा- 'डिलीट करवा देनी...'
Share:

बिग बॉस 13 में आपने देखा होगा पिछले हफ्ते रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला ने एक रोमांटिक वीडियो शूट किया था और उस वीडियो के चलते दोनों खूब सुर्ख़ियों में भी रहे थे. ऐसे में दोनों की सिजलिंग केमिस्ट्री को फैंस ने जमकर लाइक भी किया. ऐसे में बीते रविवार के एपिसोड में सलमान खान ने भी सिद्धार्थ-रश्मि की केमिस्ट्री की तारीफ की थी और वीकेंड के वार में रश्मि-सिद्धार्थ और विशाल आदित्य सिंह-माहिरा शर्मा के रोमांटिक वीडियोज को घरवालों को दिखाया गया. इस दौरान रश्मि-सिद्धार्थ के वीडियो में एक सीन था जहां वे मिरर लिपलॉक सीन करते हैं और अब इस सीन को करने का रश्मि देसाई को पछतावा हो रहा है.

जी हाँ, उस वीडियो में सिद्धार्थ संग मिरर लिपलॉक सीन देख रश्मि काफी टेंशन में नजर आईं और उन्होंने इसे लेकर विशाल आदित्य सिंह से बात की. इस दौरान विशाल ने रश्मि को समझाया कि, 'अगर उन्हें इतनी परेशानी हो रही है तो ऐसा सीन शूट ही नहीं करना चाहिए था.' विशाल ने रश्मि को कहा- 'आपके साथ यही मुद्दा है कि आप पहले गलती करते हो फिर उस पर पछतावा करते हो.' इसी के साथ रश्मि देसाई ने अपनी गलती मानी और कहा- 'मेरी गलती है मुझे वो क्लिप डिलीट करवा देनी चाहिए थी.'

वहीं ऐसा कहते हुए रश्मि रोने लगीं. आप सभी को याद हो उस वीडियो में रश्मि-सिद्धार्थ मिरर के आर-पार खड़े थे और वहां उन्होंने रोमांटिक शॉट देते हुए किस किया और दोनों के बीच में मिरर था. इसी के साथ पिछले एक एपिसोड में सिद्धार्थ और रश्मि को फ्लर्ट करते देखा गया था और दोनों आए दीं एक-दूजे के करीब ही दिखाई दे रहे हैं.

सलमान खान के पूछे गए सवालों का ऐसा जबाव दे बैठी अनन्या, वीडियो हो रहा वायरल

इस धारावाहिक ने अपूर्व अग्निहोत्री को दिलाई नई पहचान, अभी भी दर्शक नही भूले किरदार

मोनालिसा निकलीं अपने पति संग घूमने, शेयर कि खास तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -