BB13 : 'वीकेंड का वार' में रश्मि का भाई और काम्या अरहान की लगाएंगे क्लास,
BB13 : 'वीकेंड का वार' में रश्मि का भाई और काम्या अरहान की लगाएंगे क्लास,
Share:

टेलीविजन के विवादित शो 'बिग बॉस' में 'वीकेंड का वार' (Weekend Ka Vaar) का इंतजार प्रशंसकों को बेसब्री से रहता है। इस बार यह इंतजार और भी क्योंकि बीते हफ्ते सलमान ने अरहान खान की पोल खोली थी। इसके अलावा इस बार भी शो के मेकर्स कुछ ऐसा ही करने वाले हैं। इस बात का सबूत 'बिग बॉस' का प्रोमो वीडियो है। इस प्रोमो में घरवालों को सच का आइना दिखाने कुछ सितारे आएंगे। खास बात है कि इस बार रश्मि और अरहान का सामना रश्मि देसाई के भाई गौरव से होगा। जो घरवालों के सामने अरहान की पोल खोलेंगे। 

रश्मि देसाई के भाई गौरव देसाई के अलावा काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) , हितेन तेजवानी (Hiten Tejwani) भी बतौर मेहमान शो में आएंगे। यह सभी घर के अंदर जाएंगे और एक-एक करके सबसे बात करेंगे। प्रोमो में दिखाया गया है कि काम्या घर में आते ही अरहान खान की क्लास लगाती हैं। काम्या अरहान से रही हैं-'रश्मि का अकाउंट तो पहले जीरो था लेकिन घर में आकर तुम्हारा अकाउंट जीरो हो गया है। भले ही तुम रश्मि को वहां से यहां लेकर आए हो, परन्तु प्यार ऐसे नहीं होता।' 

इसके बाद वह रश्मि से कहती हैं-'गलती एक बार होती है दोबारा नहीं।' इसके बाद रश्मि देसाई के भाई रश्मि को सच बताते हैं। गौरव रश्मि से कहते हैं- 'अरहान ने तुम्हारे सड़क पर आने वाली बात नेशनल टेलीविजन पर कही है।' इसके बाद हितेन तेजवानी विशाल घर में आते हैं। हितेन सबसे पहले विशाल आदित्य सिंह के पास जाते हैं। हितेन विशाल से कहते हैं- 'आपने कन्फूज होने का टैग आरती को दिया था। मैं अब ये टैग आपने देना चाहता हूं। मैं आपको आइना भी नहीं दिखाना चाहता क्योंकि आप धुंधले हो।' इसके बाद सलमान खान अरहान की क्लास लगाते हैं। सलमान अरहान से कहते हैं- 'जब यह सब साफ हो गया था तो आपको ये सब कहने की क्या जरूरत थी? जब आप ये सब खुद कहते हो तो बेवकूफ लगते हो।' अरहान के बाद सलमान घरवालों को सोने पर डांटते हुए भी नजर आ रहे हैं।

मिस भोपाल रह चुकीं हैं दिव्यांका त्रिपाठी, इंडस्ट्री में मिलती है सबसे ज्यादा सैलरी

BB13 : 'वीकेंड का वार' में घर बाहर जा सकती है यह कंटेस्टेंट

सेक्सिएस्ट फीमेल एक्ट्रेस ने दिखाई अपनी सेक्सी अदाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -