BB13 : अरहान की खुली पोल, रश्मि के भाई का बयान आया सामने
BB13 : अरहान की खुली पोल, रश्मि के भाई का बयान आया सामने
Share:

'बिग बॉस'  में अरहान खान का राज खुलने के बाद हर कोई इस सोच में था कि रश्मि देसाई का फैसला क्या होगा? शो में रश्मि अरहान के साथ पहले की तरह ही बर्ताव करती दिख रही हैं। जिस दिन सलमान ने अरहान की पोल खोली थी उस दिन वो अरहान से नाराज जरूर दिखीं। सलमान के सामने रोई भी थीं। अरहान के इस खुलासे के बाद रश्मि देसाई के भाई ने बयान दिया है।

पिंकविला वेबसाइट से इंटरव्यू के दौरान रश्मि देसाई के भाई ने इस पूरे मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी गई है। रश्मि के भाई गौरव ने कहा- 'मैं भी यह जानकर हैरान हूं। मुझे इन चीजों के बारे में कुछ भी पता नहीं था। ये जो कुछ भी हुआ उसने हम लोगों को परेशान कर दिया है। फिलहाल वह घर के अंदर हैं और हम लोगों की दुआएं उनके साथ हैं।'  गौरव ने आगे कहा- 'उन्हें बाहर आने दीजिए और जो भी हुआ उस पर उनकी क्या राय है ये जानेंगे। यह उनकी जिंदगी है। हम लोग उनकी मदद कर सकते हैं परन्तु फैसला उन्हीं का होगा।' 'वीकेंड का वार' में सलमान ने घरवालों के सामने कहा था कि अरहान ने शादी हो चुकी है और बच्चा भी है। रश्मि यह जानकर हैरान रह गई थीं। रश्मि ने कहा था- शादी के बारे में तो पता था लेकिन बच्चे के बारे में नहीं। 

शो के दौरान सलमान ने रश्मि से कहा था- 'मैं आपको लंबे वक्त से जानता हूं। मुझे लगा कि आपको यह सब पता होगा। मुझे लगा कि मैं यह सब कहूंगा और आप कहेंगी हां मुझे यह सब पता है। मुझे यह जानकर हैरानी हुई कि आपको इसके बारे में कुछ भी पता नहीं है।' इसके बाद सलमान 'बिग बॉस' के घर के अंदर गए थे। रश्मि ने सलमान से कहा था- 'मैंने इस इंसान पर भरोसा किया। इसने मेरा हर जगह साथ दिया तो फिर ये छुपाया क्यों?' रश्मि देसाई को ऐसे रोता देख सलमान भी भावुक हो गए थे और उन्हें गले लगा लिया था। शो में रश्मि और अरहान के बीच फिलहाल सब कुछ ठीक दिख रहा है। शो में अब अरहान ने शेफाली बग्गा से रश्मि को लेकर बड़ी बता कह दी।  अरहान ने कहा था, 'रश्मि देसाई खत्म हो चुकी थी। जब मैं उससे मिला था तो उसके अकाउंट में जीरो बैलेंस था। मैं उसे वहां से यहां तक कैसे लेकर आया हूं, वो मैं ही जानता हूं।'

रांझणा सॉन्ग का टीजर रिलीज़, यहाँ देखे वीडियो

अनिता हस्सनंदनी के हॉट वीडियो ने किया मदहोश, बोल्डनश को देखकर फैंस का जिगर हुआ छलनी

मृणाल ठाकुर ने शेयर किया सेक्सी फोटो, कातिलाना नजर ने फैंस को किया घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -