फर्जी खबरों को देख भड़कीं रश्मि देसाई, ट्वीट कर कही ये बात

फर्जी खबरों को देख भड़कीं रश्मि देसाई, ट्वीट कर कही ये बात

बिग बॉस फेम एक्ट्रेस रश्मि देसाई आए दिन चर्चाओं में रहती हैं। वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों की झड़ी लगा देती हैं जो बेहतरीन होती हैं। ऐसे में अब हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट किया है और इस ट्वीट को कर उन्होंने फर्जी खबरें चलाने वाले मीडिया पर गुस्सा जाहिर किया है। आप देख सकते हैं हाल ही में रश्मि ने अपने ट्वीट में लिखा, "ये देखकर दिल बहुत दुखता है कि कुछ मीडिया वाले फर्जी खबरें दिखाने की सारी हदें पार कर रहे हैं। क्योंकि मैंने निजी तौर पर इसे महसूस किया है इसलिए मैं उन सभी के प्रति सहानुभूति रखती हूं जो इसका शिकार बने हैं।"

इसके अलावा उन्होंने यह तक लिखा है कि, "न्यूज के नाम पर मेरी निजता का हनन किया जाना ठीक नहीं है। वास्तविक रहिए लेकिन सबसे पहले दया भाव रखना सीखिए।" आप सभी जानते ही होंगे रश्मि देसाई बिग बॉस सीजन 13 का हिस्सा रही थीं। इस शो में आने के बाद उनकी फैन फॉलोविंग बढ़ गई और अब लोग उन्हें खूब प्यार दे रहे हैं।

रश्मि देसाई वैसे तो इस शो की विनर नहीं बन पाईं लेकिन उन्होंने लोगों के दिलों में जगह बनाई। शो के दौरान उनके और अरहान के रिश्ते ला खुलासा हुआ और उस दौरान कुछ ऐसे भी खुलासे हुए जिससे दोनों का रिश्ता टूट गया। अब बात करें रश्मि के करियर के बारे में तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत छोटे पर्दे पर टीवी शो ये लम्हें हैं जुदाई के से की थी इस शो के बाद वह उतरन शो में नजर आईं जहाँ से उन्हें पहचान मिली। आज वह एक हिट एक्ट्रेस हैं

जया बच्चन के सपोर्ट में बोली काम्या- ''सर्कस का हिस्सा नहीं बन सकती, बस सुशांत को न्याय दिलाना है''

सुशांत मामले पर बोली निया शर्मा- बेडरूम में बैठ लोग ट्वीट कर रहे ताकि।।।

सलमान संग बिग बॉस 14 को होस्ट करेगा यह एक्स-कंटेस्टेंट!