BB13 : रैपर ने आसिम के लिए बनाया 'चैंप' सॉन्ग, सारे रिकॉर्ड्स तोड़ रहा है गाना
BB13 : रैपर ने आसिम के लिए बनाया 'चैंप' सॉन्ग, सारे रिकॉर्ड्स तोड़ रहा है गाना
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट आसिम रियाज पॉपुलैरिटी के मामले में बड़े-बड़े स्टार्स को टक्कर दे रहे हैं. इसके अलावा आसिम की फैन फॉलोइंग देश में ही नहीं बल्कि विदेश में भी हर गुजरते दिन के साथ बढ़ती ही जा रही है. वही सोशल मीडिया पर आसिम को लेकर जबरदस्त क्रेज बना हुआ है. WWE रेस्लर जॉन सीना, फास्ट एंड फ्यूरियस 9 की टीम के सपोर्ट करने के बाद अब कनाडा बेस्ड रैपर रोच किल्ला ने आसिम के सपोर्ट में उनके लिए एक धमाकेदार रैप सॉन्ग 'चैंप चैंप' रिलीज किया गया है. आसिम पर बेस्ड इस सॉन्ग में रोच ने शो में आसिम द्वारा किए गए रैप की लाइन "पास में बैठी तेरी एक हसीना है, तेरे परफ्यूम से भी महंगा मेरा पसीना है" शामिल किया गया है| 

वही यदि बात की जाए सॉन्ग में रोच ने आसिम की तारफी करते हुए उन्हें "वन मैन आर्मी" बताया है. इसके साथ ही "हर मैदान में जीतेगा बाजी" जैसे शब्दों का उपयोग करके उन्हें सीजन 13 का विनर बताया जा रहा है. आसिम के अलावा सॉन्ग में उनके भाई उमर रियाज और बिग बॉस के ज्यादातर घरवालों का भी जिक्र किया गया है. इसके साथ ही रिलीज के बाद से ही आसिम पर बेस्ड ये सॉन्ग सोशल मीडिया पर वायरल है. यूट्यूब पर इस सॉन्ग को लाखों बार देखा जा चुका है.

आसिम रियाज की टीम ने आसिम के सोशल मीडिया अकाउंट पर रोच का उनके लिए बनाया हुए ये धमाकेदार चैंप सॉन्ग साझा किया है. इसी के साथ आसिम के भाई उमर रियाज ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर रोच के लिए एक पोस्ट साझा करके उनकी तारीफ करने के साथ थैंक्यू भी कहा है. वही उमर रियाज ने ट्वीट में लिखा- क्या कमाल का ट्रैक है. ये सिर्फ गाना ही नहीं है बल्कि आसिम के फैन्स के लिए एक एंथम है. ये गाना सारे रिकॉर्ड्स तोड़ रहा है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Asim Riaz (@asimriaz77.official) on

BB13 : सना खान ने रश्मि का किया सपोर्ट, पारस को बताया झूठा

BB13: गौतम गुलाटी ने फैंस को #GautiNaaz ना बनाने की अपील, बोले -'सना सिर्फ सिड की है...'

BB13 : सिद्धार्थ को मिस करेंगी शहनाज़ गिल, शुक्ला को मानती है दोस्त से बढ़कर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -