बिग बॉस 13 में नजर आएगी भोजपुरी की यह हॉट क्वीन
बिग बॉस 13 में नजर आएगी भोजपुरी की यह हॉट क्वीन
Share:

इन दिनों बिग बॉस 13 को लेकर काफी सुर्खियां फ़ैल रही है. ऐसे में इस शो में नजर आने वाले कंटेस्टेंट के नाम भी एक के बाद एक सामने आ रहे हैं. ऐसे में इस शो में भोजपुरी एक्ट्रेस मोनाल‍िसा नजर आ चुकीं हैं और अब उनके बाद शो में एक और मशहूर अदाकारा के आने के चर्चे हो रहे है. जी हाँ, हाल ही में बिग बॉस में आने के लिए रानी चटर्जी का नाम सामने आया है. आने वाली रिपोर्ट्स में रानी चटर्जी का सलमान खान के शो ब‍िग बॉस में आना तय माना जा रहा है.

खबरों के मुताबिक़ रानी चटर्जी को ब‍िग बॉस के घर में लाने की तैयारी मेकर्स बीते दो सालों से प्रयास कर रहे हैं लेकिन शेड्यूल ब‍िजी की वजह से एक्ट्रेस का आना फाइनल नहीं हुआ और इस बार रानी चटर्जी ने शो में आने के लिए हां कर दी है और वह शो में आने वाली हैं. जी हाँ, इस बार रानी ने छोटे पर्दे पर अपने डेब्यू के लिए जोरदार तैयार‍ियां शुरू कर दी हैं. वहीं रानी ने कई बोल्ड फोटोशूट भी कराए हैं और रानी चटर्जी ने इन द‍िनों ज‍िम जाना भी शुरू कर द‍िया है.

खबरों के मुताबिक वो ब‍िग बॉस में पावरफुल अपीयरेंस के ल‍िए खास रुटीन डाइट फॉलो कर रही हैं और बिग बॉस को जीतने के लिए वह तैयार हो रहीं हैं. भोजपुरी क्वीन रानी ने करियर की शुरुआत 14 साल की उम्र से की थी और अपने 15 साल के करियर में रानी ने करीब 250 से ज्यादा फ‍िल्में की हैं जो सुपरहिट रह चुकीं हैं.

एक बार फिर इंस्टाग्राम पर आग लगाते नजर आई बिग बॉस की यह कंटेस्टेंट

रियल लाइफ में कोमोलिका को भी मात दे देती है अनुराग बासु की बहन निवेदिता

2019 वर्ल्डकप के प्रेमियों के लिए पूनम पांडेय ने शेयर की न्यूड तस्वीरें, इंटरनेट पर मची खलबली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -