सिद्धार्थ और शहनाज़ की मोहब्बत पर बोली राखी विजन, कहा-'इनकी जुगलबंदी काफी पसंद...'
सिद्धार्थ और शहनाज़ की मोहब्बत पर बोली राखी विजन, कहा-'इनकी जुगलबंदी काफी पसंद...'
Share:

टीवी के जाने माने शो बिग बॉस 13  में जिस जोड़ी की फैंस के बीच सबसे ज्यादा चर्चा हुई है, वो सिद्धार्थ शुक्ला  और शहनाज गिल  हैं। इसके साथ ही इन दोनों ने शो की शुरूआत से जबरदस्त केमिस्ट्री डेवलप की और दर्शकों को प्रभावित किया। इन दोनों की क्यूट केमिस्ट्री को लोगों ने इस कदर पसंद किया कि उन्हें #SidNaaz के नाम से पुकारने लगे। वही शहनाज गिल  जिस तरह से सिद्धार्थ शुक्ला  के प्रति आकर्षित हैं, उसके बारे में हर कोई जानता है।

वही  यहां तक कि शो के होस्ट सलमान खान  ने भी सिद्धार्थ शुक्ला  को इस बात के लिए चेताया था कि शहनाज गिल  उनसे सच्ची मोहब्बत करने लगी हैं, जिसका उन्हें ख्याल रखना चाहिए। इसके अलावा जहां सलमान खान  को यह लगता है कि सिद्धार्थ शुक्ला  और शहनाज गिल  एक-दूसरे से मोहब्बत करते हैं, वहीं नागिन अदाकारा राखी विजन  का कुछ और ही मानना है। इसके साथ ही राखी विजन  को ऐसा नहीं लगता है कि सिद्धार्थ शुक्ला  और शहनाज गिल  केवल दोस्त हैं। ऐसे में अदाकारा ने मीडिया से बात करते हुए बताया है कि, 'मुझे शहनाज गिल  और सिद्धार्थ शुक्ला  की जोड़ी पसंद है। 

दोनों साथ में क्यूट लगते हैं। दर्शकों को भी इनकी जुगलबंदी काफी पसंद आती है। लोग इन्हें लवर्स के रूप में देख रहे हैं लेकिन मुझे इनका रिश्ता दोस्ती का लगा है। आगे बताया है की अभी तक मुझे ऐसा बिल्कुल नहीं लगा है कि ये दोस्ती से आगे बढ़े हैं।' राखी विजन ने मीडिया से बिग बॉस 13  के विजेता के बारे में भी बात की है और कहा है कि शहनाज गिल को बिग बॉस 13 जीतना चाहिए। राखी विजन के अनुसार, 'शहनाज गिल ने शो में बहुत लम्बा सफर तय किया है और दर्शकों को खासा प्रभावित किया है। वही उन्हें शो का विजेता बनना चाहिए।' 

कुंडली भाग्‍य प्रीव्यू : क्या प्रीता को कोर्ट से दोषी साबित होने के बाद मिलेगी सजा?

सीसीटीवी पर स्प्रे कर दिया वारदात को अंजाम, लाखों रूपए लेकर भागे

वैलंटाइंस डे पर इस तरह की हरकत करते है सेहबान अज़ीम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -