बिग बॉस 13 में लाइव सुहागरात मनाएंगे दीपक कलाल और राखी
बिग बॉस 13 में लाइव सुहागरात मनाएंगे दीपक कलाल और राखी
Share:

हाल ही में राखी सावंत ने एक ऐसा खुलासा किया है कि सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. वैसे ही राखी अपने बयानों से चर्चा में रहती हैं और कंट्रोवर्सियल क्वीन के नाम से फेमस राखी इस बार फिर अपने सोशल मीडिया पोस्ट से सुर्खियां बटोर रही हैं. जी हाँ, हाल ही में राखी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दीपक कलाल के साथ एक तस्वीर साझा की है और इसी के साथ ही उन्होंने पोस्ट के माध्यम से जानकारी दी है कि दोनों पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस 13 का हिस्सा बनने जा रहे हैं.

जी हाँ, आपको बता दें कि राखी ने सलमान खान और कलर्स चैनल को धन्यवाद तक दिया है. जी हाँ, आप देख सकते हैं उन्होंने लिखा, ''सलमान खान और कलर्स को धन्यवाद.'' वहीं राखी के बाद दीपक कलाल ने भी सेम इसी पिक्चर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है और उन्होंने इनवाइट करने के लिए सलमान खान और चैनल का शुक्रिया अदा किया है. इसके अलावा उन्होंने लिखा है, ''लाइव सुहागरात होगी अब बिग बॉस हाउस में. क्या आप एक्साइटेड है?''

वैसे फैंस राखी और दीपक द्वारा शेयर की गई इस जानकारी को एक मजाक के रूप में देखा रहें हैं लेकिन यह सच भी हो सकता है. वहीं दोनों ने गलत हैशटैग का उपयोग किया है और इसी के साथ ही दोनों ने सलमान खान और बिग बॉस की स्पेलिंग गलत लिखी है. फिलहाल हर दिन बिग बॉस 13 में आने वाले नए नए लोगों के नाम सामने आ रहे हैं लेकिन मुहर किसी पर नहीं लगी है.

माँ तो माँ होती है, बेटे को टीवी पर शपथ लेते देख आ गए आँखों में आंसू!

फूट-फुटकर रोते हुए बोली राखी सावंत- 'कमरे में बुलाकर रूम लॉक कर लेते थे डायरेक्टर्स...'

करण नहीं बल्कि हर्षद चोपड़ा होंगे नए मिस्टर बजाज!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -