BB13 : जानिये क्या विनर को मिलेगा डबल प्राइज मनी, यह है पूरी डिटेल
BB13 : जानिये क्या विनर को मिलेगा डबल प्राइज मनी, यह है पूरी डिटेल
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13 का ग्रैंड फिनाले महज 1 दिन दूर है. 15 फरवरी को देश के सबसे बड़े रियलिटी शो को 13वें सीजन का विनर मिल सकता है. परन्तु बिग बॉस लवर्स में ये जानने की उत्सुकता है कि सीजन 13 की प्राइज मनी क्या है? तो चलिए जानते हैं. असल में चैनल और मेकर्स की तरफ से अभी बिग बॉस 13 की प्राइज मनी का खुलासा नहीं किया जा रहा है. इसके अलावा रिपोर्ट्स हैं कि बिग बॉस 13 की प्राइज मनी दोगुनी हो गई है.वही ये राशि 50 लाख से बढ़कर 1 करोड़ हो गई है. सीजन 13 के शुरू होने से पहले भी इस तरह के कयास लगे थे.

 बीते ज्यादातर सीजन्स में शो की प्राइज मनी 50 लाख थी. फिलहाल बिग बॉस के शुरुआती सीजन्स में विनिंग अमाउंट 1 करोड़ था. परन्तु बाद में मेकर्स ने इसे घटा दिया गया था. वही सीजन 13 की विनिंग राशि की ऑफिशियल डिटेल अपकमिंग एपिसोड में मालूम पड़ ही जाएगी. इसके अलावा संभव है कि प्राइज मनी 1 करोड़ ही हो. क्योंकि इस सीजन में कई बड़े परिवर्तन देखने को मिले हैं. शो को बेहतरीन टीआरपी मिली है. इसके साथ ही BB13 बिग बॉस के इतिहास का सबसे सफल सीजन साबित हुआ है. शो ने दर्शकों के दिलों पर राज किया है.

 शो के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है जब टॉप-6 कंटेस्टेंस्ट फिनाले तक पहुंचे हैं. पिछले एपिसोड में माहिरा शर्मा बेघर हो गई हैं. वहीं आरती सिंह और शहनाज गिल सुरक्षित हुए. टॉप-6 कंटेस्टेंट्स में सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज, रश्मि देसाई, पारस छाबड़ा, आरती सिंह और शहनाज गिल मौजूद हैं. इन 6 कंटेस्टेंट्स में से कोई एक सीजन 13 की ट्रॉफी अपने नाम करने वाला है . वही बिग बॉस से बाहर होने के बाद माहिरा शर्मा काफी रोईं. माहिरा का सपना टूट गया, क्योंकि वो बिग बॉस जीतना नहीं बल्कि शो में अपनी जर्नी देखना चाहती थीं.

BB13 : बिगबॉस ने दिखाई सिद्धार्थ की जर्नी तो, भावुक हुए शुक्ला

बिगबॉस के बाद अब इस शो में साथ नजर आएंगे पारस शहनाज़, रचाएंगे स्वयंवर

भारत में लॉन्च हुआ 43 इंच वाला स्मार्ट टीवी, जानें क्या है कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -