BB13: विशाल संग ब्रेकअप पर मधुरिमा ने बोली ये बात, कहा- ' मैं रिश्ते को खत्म कर...'
BB13: विशाल संग ब्रेकअप पर मधुरिमा ने बोली ये बात, कहा- ' मैं रिश्ते को खत्म कर...'
Share:

बिग बॉस 13 में इस हफ्ते वीकेंड का वार एपिसोड बेहद धमाकेदार रहा है. शो में ओवर एग्रेसिव होने की वजह से सलमान खान ने मधुरिमा और विशाल को खूब लताड़ा. इसी के साथ विशाल को फ्राई पैन से पीटने पर मधुरिमा को शो से बाहर कर दिया गया है. बिग बॉस से बाहर निकलने के बाद मधुरिमा ने मीडिया को दिए इंटरव्यू में विशाल संग अपने रिश्ते को लेकर कई बातों का खुलासा किया है . 

मधुरिमा से जब पूछा गया कि अब बिग बॉस के बाद वो कभी विशाल के साथ रिलेशनशिप में वापस आएंगी? इसपर मधुरिमा ने कहा- मुझे लगता है कि ये रिश्ते का अंत ही था. भगवान ने मुझे इसलिए ही भेजा था, ताकि मैं रिश्ते को खत्म कर सकूं.  हम दोनों ने काफी ज्यादा झेला है. हम दोनों की ही गलती है. हम अगर इस रिलेशनशिप को इससे ज्यादा खींचने की कोशिश करेंगे तो वो और ज्यादा गंदा हो जाएगा.मधुरिमा ने आगे कहा- मुझे लगता है कि सही टाइम पर मैं बाहर आ गई. मैं अगर और रहती तो रिलेशनशिप और ज्यादा डिस्टर्बिंग हो जाता. 

मधुरिमा ने कहा कि उन्हें अब इस चीज का एहसास हो चुका है कि वो दोनों एक दूसरे के लिए सही नहीं है. कंटेस्टेंट्स के बारे में बात करते हुए मधुरिमा ने कहा कि उनके अनुसार, सिद्धार्थ शुक्ला, असीम रियाज और शहनाज-रश्मि में से कोई एक बिग बॉस सीजन 13 के टॉप 3 कंटेस्टेंट्स होंगे.

BB13 : इतनी बदल गयी 'कांटा लगा गर्ल' शेफाली जरीवाला, कभी पॉकेटमनी के लिया करती थी यह काम

एक्ट्रेस अन्वेशी जैन के लेटेस्ट फोटो में दिखा हॉटनेस का जलवा, कातिलाना अदा ने फैंस को किया पागल

मोनालिसा ने शॉर्ट ड्रेस में फोटो किया शेयर, हॉटनेस ने सोशल मीडिया पर लगाई आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -