BB13: पारस छाबड़ा ने बताया सिद्धार्थ और मुझे ही कुछ मिला, आसिम को लेकर कही ये बात
BB13: पारस छाबड़ा ने बताया सिद्धार्थ और मुझे ही कुछ मिला, आसिम को लेकर कही ये बात
Share:

बिग बॉस 13 के फिनाले की दौड़ से बाहर होने का निर्णय पारस छाबड़ा ने लिया था साथ में 10 लाख रुपये लेकर. अब एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि केवल उन्होंने और सिद्धार्थ शुक्ला ने ही कुछ जीता है. आसिम रियाज टॉप 2 में होने के बावजूद कुछ हासिल नहीं कर सके . कल रात बिग बॉस 13 का ग्रैंड फिनाले हुआ और यह काफी दिलचस्प रहा हैं .

जबकि छह कंटेस्टेंट अंतिम दौर में पहुंचे थे . इसमें आसिम रियाज़, सिद्धार्थ शुक्ला, आरती सिंह, रश्मि देसाई, शहनाज़ गिल और पारस छाबड़ा शामिल है. सिद्धार्थ शुक्ला ने ही अंत में बाजी मारी. छह फाइनलिस्टों में से पारस पहले ऐसे थे, जिन्होंने फिनाले की दौड़ से 10 लाख रुपये लेकर खुद को अलग कर लिया था. सिद्धार्थ शुक्ला विजेता के रूप में उभरे और उन्हें बदले में 40  लाख रुपये और प्रतिष्ठित बिग बॉस की ट्रॉफी जीती. अब बिग बॉस 13 के ग्रैंड फिनाले के बाद एक इंटरव्यू में पारस छाबड़ा ने कहा है कि वह 10 लाख रुपये लेकर बेहद खुश हैं. उन्होंने कहा कि केवल वो और सिद्धार्थ शुक्ला ही ऐसे थे जिन्होंने कोई चीज जीती है. आसिम रियाज, टॉप 2 में होने के बावजूद कुछ हासिल नहीं कर सके.

पारस कहते है, ‘सिर्फ सिद्धार्थ और मुझे ही कुछ मिल रहा है, बाकि 20 के 20 ठन-ठन गोपाल हैं, उनको कुछ नहीं मिल रहा. टॉप 2 में आकर भी आसिम ने क्या उखाड़ लिया था. ’ पारस छाबड़ा ने आगे यह भी कहा कि सिद्धार्थ विजेता हो सकते हैं, लेकिन उन्हें नहीं पता कि वह आगे क्या करेंगे. दूसरी ओर उनके पास पहले से ही एक और शो है. सिद्धार्थ शुक्ला की बिग बॉस 13 की जीत के बारे में बहुत बातें की जा रही है. ट्विटर पर एक वर्ग ने निर्माताओं को फटकार लगाई हुई है और निर्णय पहले से तय होने की बात कही जा रही हैं. कुछ लोगों ने सिद्धार्थ को पहले से तय विजेता भी बताया है.

BB13: सलमान खान ने फिनाले में आसिम की भांजी को दी चॉकलेट, यहाँ देखे क्यूट वीडियो

BB13: आसिम रियाज के विनर ना बनने से फैंस हुए निराश, चैनल को बायकॉट करने की मांग

BB13: शो के फिक्स्ड विजेता बताने पर सिद्धार्थ शुक्ला ने दिया बयान, कहा -'उनकी सोच पर दुख होता...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -