BB13: पारस छाबड़ा पर भड़की 'नागिन' की ये अदाकारा, कहा -'शो के दौरान उनका एटीट्यूड प्रॉब्लम...'
BB13: पारस छाबड़ा पर भड़की 'नागिन' की ये अदाकारा, कहा -'शो के दौरान उनका एटीट्यूड प्रॉब्लम...'
Share:

बिग बॉस 13 के घर में एंट्री लेते वक्त पारस छाबड़ा ने अपने आपको संस्कारी लवरबॉय करार दिया था और कहा था कि वो घर में अपने चार्म से सबका दिल जीत सकेंगे . शुरूआत में तो ऐसा नजर भी आया लेकिन जैसे-जैसे शो आगे बढ़ा फैंस ने पारस छाबड़ा  की क्लास लगाना भी शुरू कर दी और कहा कि वो माहिरा शर्मा के कंधे पर रखकर अपनी बंदूक चला रहे हैं उनका खुद का कोई गेम नहीं है. इसके बाद जो भी कसर बची हुई थी वो उनकी गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी ने पूरी कर दी. आकांक्षा पुरी  ने मीडिया को लगातार इंटरव्यू दिए और पारस छाबड़ा की लवरबॉय वाली इमेज को काफी चोट पहुंचाई. उन्होंने यहां तक कह दिया कि अगर पारस छाबड़ा को माहिरा शर्मा पसंद हैं तो वो उनके साथ ब्रेकअप भी कर सकती हैं.

आकांक्षा पुरी के इस बयान के बाद मीडिया में पारस छाबड़ा की काफी थू-थू भी हुई और अब नागिन अदाकारा राखी विजन ने बड़ा बयान जारी करते हुए पारस छाबड़ा की बखिया उधेड़ दी है. राखी विजन ने अपने बयान में कहा है कि पारस छाबड़ा ने आकांक्षा पुरी और माहिरा शर्मा के साथ अपना नाम जोड़कर गलती की है और इसकी वजह से उन्हें नुकसान होगा.

राखी विजन के मुताबिक, 'कॉन्फीडेंस और ओवरकॉन्फीडेंस में बहुत अंतर होता है और पारस छाबड़ा शो ओवरकॉन्फीडेंट दिखाई दे रहे हैं. इस शो के दौरान उनका एटीट्यूड प्रॉब्लम सभी को नजर आया है. माहिर शर्मा के साथ उन्होंने जिस तरह का कनेक्शन बनाया जबकि उनकी गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी घर के बाहर हैं वो उनकी इमेज के लिए अच्छा नहीं है.' वैसे राखी विजन ने एकदम पते की बात कही हुई है. पारस छाबड़ा के लिए डबल डेटिंग करना काफी भारी पड़ता दिखाई दे रहा है और लोग उनके खिलाफ जा रहे हैं. आकांक्षा पुरी शुरूआती वक्त में पारस के बचाव में नजर आ रही थीं लेकिन अब वो उनका साथ छोड़ चुकी हैं. देखना ये होगा कि इन सभी परिस्थितियों में पारस को लोग विजेता बनाएंगे या नहीं ?

Kumkum Bhagya एक्ट्रेस सृति झा ने अपनी अदाओ से फैंस को किया पागल

BB13 : सिद्धार्थ की माँ ने लिखा बिगबॉस को पत्र, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

BB13 : रश्मि से झगडे का सिद्धार्थ ने किया खुलासा, कहा-'एक बार इसने शो...'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -