BB13: इस वजह से शो में एंट्री कर सकती है पारस की गर्लफ्रेंड अकांक्षा पुरी
BB13: इस वजह से शो में एंट्री कर सकती है पारस की गर्लफ्रेंड अकांक्षा पुरी
Share:

बिग बॉस के घर में पारस छाबड़ा ने कई बार गर्लफ्रेंड अकांक्षा पुरी संग अपने रिश्ते पर बात की है. पारस का कहना है कि वे अकांक्षा से ब्रेकअप करना चाहते हैं और वो ही उनके पीछे पड़ी हुई हैं.  शो में पारस की माहिरा शर्मा संग बढ़ती नजदीकियों की वजह से अकांक्षा भी काफी परेशान हैं. उधर, पारस के इस बिहेवियर को अकांक्षा गेम ही समझ रही हैं. अब रिपोर्ट्स ये सामने आ रही हैं कि अकांक्षा पुरी जल्द बिग बॉस के घर में एंट्री ले सकती हैं. शो में अकांक्षा एक टास्क के लिए आएंगी. अकांक्षा बिग बॉस में अपकमिंग वीक में नजर आ सकती हैं. हालांकि अभी तक अकांक्षा के रियलिटी शो में आने पर कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 

खबरें ये भी हैं कि जल्द बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड एंट्री आने वाली हैं. कंटेस्टेंट्स के परिवारवाले, रिश्तेदार या दोस्तों में से कोई बिग बॉस हाउस में 3-4 दिन के लिए एंट्री करेंगे. संभव है कि अकांक्षा पुरी बतौर वाइल्ड कार्ड गेस्ट शो में नजर आए. इससे पहले पारस छाबड़ा की मां फैमिली वीक में आ चुकी हैं.

अगर अकांक्षा पुरी बिग बॉस में आती हैं तो पारस छाबड़ा के गेम को बड़ा नुकसान पहुंच सकता है. यकीनन ही अकांक्षा पारस छाबड़ा से माहिरा संग उनके रिश्तों पर बात करें. ऐसे भी कयास हैं कि अकांक्षा बिग बॉस हाउस में पारस छाबड़ा से ब्रेकअप भी कर सकती हैं. शो में पारस और अकांक्षा के रिश्ते के कई राज खुल सकते हैं. बता दें की वीकेंड के वार में पारस ने सलमान खान के सामने कहा था कि वे अकांक्षा से ब्रेकअप करना चाहते हैं. इसके बाद अकांक्षा ने अपनी इंस्टा पर दो पोस्ट शेयर की है. उनके कैप्शन देखकर फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि उन्होंने पारस छाबड़ा से ब्रेकअप कर मूव ऑन करने का फैसला कर लिया है. 

BB13 : रश्मि देसाई बी ग्रेड फिल्मों में निभा चुकी है बोल्ड किरदार, सिजलिंग अंदाज से फैंस को बनाया ​दीवाना

BB13 : विंदु दारा सिंह ने आसिम का उड़ाया था मजा, पिता ने दिया बड़ा बयान

BB13 : शहनाज एक बार फिर सिद्धार्थ शुक्ला से भिड़ी, कहा-बेड चेज करने की हिम्मत कैसे हुई...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -