BB13 : पारस के टैटू वाले बयान से नाखुश है उनकी गर्लफ्रेंड आकांक्षा, दिया ऐसा रिएक्शन
BB13 : पारस के टैटू वाले बयान से नाखुश है उनकी गर्लफ्रेंड आकांक्षा, दिया ऐसा रिएक्शन
Share:

 'बिग बॉस 13' के कंटेस्टेटं पारस छाबड़ा के एक स्टेटमेंट से हर कोई शॉक्ड है। पारस ने मंगलवार के ऐपिसोड में अरहान के सामने कहा कि आकांक्षा की जिद के कारण से उन्हें टैटू बनवाना पड़ा। ये टैटू उन्हें सिर्फ आकांक्षा को खुश करने के लिए बनाया है क्योंकि वो उनके पीछे पड़ गई थीं। पारस की ये बात सुनकर न सिर्फ दर्शक बल्कि खुद आकांक्षा भी शॉक्ड हैं।

 

असल में, शो की शुरुआत से लेकर अब तक आकांक्षा ने पारस को काफी सपोर्ट किया है। फिर चाहें वो उनका शहनाज़ के साथ फ्लर्ट करना हो या माहिरा से खास दोस्ती ही हो। कुछ दिन पहले जब अकांक्षा 'बिग बॉस 13' में आई थीं तब उन्होंने कहा था कि  उन्हें पारस के गेम से कोई दिक्कत नहीं है किसी भी फीमेल कंटेस्टेंट से नज़दीकियां, ये सब उनके गेम का हिस्सा है। मैंने ही उनसे ऐसा करने के लिए कहा था। पारस को इस तरह सपोर्ट करने पर हर किसी ने आकांक्षा की तारीफ की थी। पर हाल ही में पारस ने जो भी अकांक्षा के लिए कहा उससे वो बहुत शॉक्ड हैं| इस बारे में उन्होंने स्पॉटब्वॉय से बात भी की है। स्पॉटब्वॉय से बात करते हुए आकांक्षा ने कहा, 'मेरी दिमाग इस वक्त इस स्थिति में नहीं है कि मैं इस बारे में कोई जवाब दे सकूं। मैं अब पारस के बाहर आने का इंतजार कर रही हूं'।

क्या कहा था पारस ने :
शो में दोबारा वापसी करने पर अरहान खान ने पारस से अकांक्षा के नाम वाले टैटू के बारे में पूछा। उसपर पारस ने बताया कि अकांक्षा ने उन्हें टैटू बनवाने के लिए फोर्स किया था, जिसके बाद उन्होंने टैटू बनवाना पड़ा। पारस ने बताया, 'उसने पहले मेरे नाम का टैटू बनवाया और प्यार को प्रूव करने के लिए कहा। इसलिए उसे खुश रखने के लिए मैं उसका नाम गुदवाया'। पारस की बात सुनकर अरहान थोड़ा हैरान रह गए थे। उन्होंने कहा 'अकांक्षा तुझे बाहर बहुत सपोर्ट करती है'। इस पर पारस ने काफी गंदा रिएक्शन दिया था।

The Kapil Sharma Show: सलमान खान ने शो में दिखाई 'दबंगई'!, खास मेहमान का वीडियों वायरल

BB13: आसिम और सिद्धार्थ की लड़ाई जारी, गंदे शब्दों के साथ एक-दुसरे को कहा गटर

मनीष पांडे की शादी में स्पेशल मेहमान बनकर पहुंची यह टीवी एक्ट्रेस, जानिए क्या है रिश्ता?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -