BB13 : घर में आते ही शैफाली जरीवाला के पति भड़के असीम पर, कहा ‘फाड़ के रख दूंगा...’
BB13 : घर में आते ही शैफाली जरीवाला के पति भड़के असीम पर, कहा ‘फाड़ के रख दूंगा...’
Share:

टीवी पर आने वाला सबसे अधिक प्रचलित शो बिग बॉस 13 के फिनाले में अब कुछ ही दिन बाकी है, वही ऐसे में आज से घर में फैमिली टास्क शुरु होने वाला है । इस फैमिली टास्क के दौरान इस शो में सभी कंटेस्टेंट्स के घरवालों की एंट्री होने वाली है, और आज घर में माहिरा शर्मा की मां, शहनाज गिल के पिता समेत हर एक कंटेस्टेंट के घर से कोई ना कोई शख्स आ सकता है । मेकर्स ने कुछ देर पहले ही आज के एपिसोड का एक नया प्रोमो रिलीज कर दिया गया है, जिसमें शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) के पति और टीवी एक्टर पराग त्यागी ने घर में धांसू एंट्री मारी है। इसके अलावा सामने आए इस प्रोमो को देखने के बाद तो ऐसा ही लग रहा है कि आज Bigg Boss 13 के घर में खूब धमाल मचने वाला है।

असल में एंट्री करते ही पहले Parag Tyagi शेफाली से मिलते है और उन्हें गले लगाते है। पराग (Parag Tyagi) शेफाली (Shefali Jariwala) को गले लगाने के बाद उनसे कह रहे है कि मैं असीम से बात करके आता हूं। इतना कहते है ही Parag Tyagi असीम के पास जाते है और उन्हें खूब धमकी देते है। पराग असीम से कहते है 'शेफाली के साथ आइंदा से बदतमीजी मत करना वरना फाड़ कर रख दूंगा।' इसके तुरंत बाद वह अपने खास दोस्त पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) से गले मिलते है और फिर शेफाली (Shefali Jariwala) को लेकर अंदर चले जाते है। 

शेफाली को अंदर ले जाकर पराग उनसे कहते है कि दिन पर दिन उनकी (Shefali Jariwala) लोकप्रियता बढ़ती ही जा रही है। एक वाकये का जिक्र करते हुए Parag Tyagi उनसे कहते है कि एक दिन में कहीं जा रहा था तो एक शख्स ने रोक कर पूछा कि ‘आप शेफाली जरीवाला के पति है ना...।’कुल मिलाकर साफ है कि आज पराग के आने से जहां शेफाली का दिन बन सकता है, इसके अलावा असीम के अंदर गुस्से का लावा फूट पड़ेगा। 

अक्षय संग काम कर चुकी है मधुरिमा तुली, ये पुराना वीडियो हो रहा वायरल

सामने आई कपिल शर्मा की बेटी की क्यूट तस्वीर, देखते ही फ़िदा हुए फैंस

ये हैं मोहब्बतें के फेम एक्टर 5 साल बाद करेंगे अपनी गर्लफ्रेंड से शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -