सिद्धार्थ और रश्मि को नहीं बल्कि इन्हे बिग बॉस 13 का विजेट और सबसे रियल मानते हैं विन्दु दारा सिंह
सिद्धार्थ और रश्मि को नहीं बल्कि इन्हे बिग बॉस 13 का विजेट और सबसे रियल मानते हैं विन्दु दारा सिंह
Share:

बॉलीवुड के भाईजान कहे जाने वाले सलमान खान का विवादित शो बिग बॉस 13 इन दिनों फैंस को खूब पसंद आ रहा है. ऐसे में कई लोग हैं जो शो को लगातार फॉलो कर रहे हैं और ट्विटर पर अपने विचार बता रहे हैं. वहीं इन कलाकारों में से एक विंदु दारा सिंह भी हैं जो खुद भी बिग बॉस जैसे शो का हिस्सा रह चुके हैं और वह बिग बॉस 13 की शुरूआत से लगातार ट्वीट कर अपने विचार फैंस के सामने रख रहे हैं. ऐसे में हाल ही में विंदु दारा सिंह ने एक बार फिर से अपने विचार सामने रखे हैं. जी दरअसल हाल में विंदु दारा सिंह एक इवेंट के सिलसिले में नोएडा पहुंचे थे, जहां उन्होंने बिग बॉस 13 पर खुलकर चर्चा की.

इस दौरान विंदु दारा सिंह से जब पूछा गया कि बिग बॉस 13 के घर में आपको सबसे रियल प्रतियोगी कौन लगता है, तो उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला या फिर रश्मि देसाई का नहीं बल्कि शेफाली जरीवाला का नाम लिया.

उन्होंने कहा, 'अगर घर के सबसे रियल प्रतियोगी की बात की जाए तो वो शेफाली जरीवाला हैं. उनके जैसा शो में कोई भी नहीं हैं. वो घर के बाहर जैसी हैं, घर के अंदर भी एकदम वैसी ही हैं.' वैसे विंदु दारा सिंह ने ना केवल शेफाली जरीवाला को सबसे रियल बताया बल्कि उन्होंने कहा कि वहीं मुझे बिग बॉस 13 की विजेता भी लगती हैं. इसी के साथ विंदु ने कहा कि ''बिग बॉस 13 का सबसे मजबूत प्रतियोगी सिद्धार्थ शुक्ला हैं और सिद्धार्थ घर का शेर है, जिनके सामने सभी कमतर नजर आते हैं. मैं उन्हें शुरूआत से सपोर्ट कर रहा हूं.''

BB13 : रश्मि का झूठ आया सामने, इस प्लेटफॉर्म पर सिद्धार्थ को करती है फॉलो

BB13 : क्रिसमस पर पिता को याद कर इमोशनल हुआ पारस छाबड़ा

नायरा के प्यार में पागल कार्तिक साथ बिताएंगे क्वालिटी टाइम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -