रश्मि नहीं बल्कि इस वाइल्ड कार्ड एंट्री को मिल रही है सबसे ज्यादा फीस
रश्मि नहीं बल्कि इस वाइल्ड कार्ड एंट्री को मिल रही है सबसे ज्यादा फीस
Share:

इस समय बिग बॉस 13 सबसे ज्यादा चर्चाओं का हिस्सा बना हुआ है. वहीं बिग बॉस 13 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स ने एंट्री ले ली है और खबरों के मुताबिक़ इस शो में पहले से ही एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के जाने माने नाम शामिल थे और अब एक भाई के साथ एक पत्रकार ने भी बतौर वाइल्ड कार्ड बिग बॉस के घर में कदम रख दिया है. जी हाँ, आपको बता दें कि बिग बॉस में कंटेस्टेंट्स की फीस को लेकर हमेशा से ही चर्चा होती आई है और इस बार की खबर थी कि रश्मि देसाई को सबसे ज्यादा फीस मिल रही है लेकिन अब खबर आ गई है कि वाइल्ड कार्ड एंट्री बनकर आए नए कंटेस्टेंट की फीस इस बार शो में सबसे ज्यादा है.

जी हाँ, पहले खबर थी कि कोयना मित्रा, तहसीन पूनावाला, हिंदुस्तानी भाऊ, खेसारी लाल यादव और अरहान खान, बिग बॉस 13 में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाले हैं और अब तक इन सभी में से हिंदुस्तानी भाऊ और तहसीन पूनावाला के साथ खेसारीलाल की एंट्री शो में हो गई है. वैसे तो अब तक शो में सबसे महंगी कंटेस्टेंट रश्मि देसाई थीं लेकिन अब सामने आई जानकारी के मुताबिक फेमस कॉलमनिस्ट तहसीन पूनावाला के शो में आने से सबसे ज्यादा फीस की लिस्ट में बदलाव आया है.

जी हाँ, बताया गया है उन्हें बिग बॉस के घर में एक हफ्ता बिताने के लिए 21 लाख रुपये दिए जा रहे हैं. वहीं अब वह शो के सबसे ज्यादा फीस लेने वाले सेलिब्रिटी बन चुके हैं. जब तहसीन शो में आए तो उन्होंने सलमान खान से कहा था कि वे बिग बॉस 13 को जरूर जीतेंगे और अब यह देखना काफी मजेदार होगा कि वह जीतते है या नहीं....?

अपनी बेटी तारा संग माहि-जय ने मनाई पहली दिवाली, शेयर की फॅमिली फोटो

टीवी इंडस्ट्री को सफलता के शिखर पर पहुँचने का श्रेय देती हैं मौनी

श्रीसंत की पत्नी को नहीं पसंद आ रहा बिग बॉस 13, कहा- 'वाहियात...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -