BB13 : बिग बॉस ने चली टेढ़ी चाल, आसिम-विशाल के खेल का किया पर्दाफाश
BB13 : बिग बॉस ने चली टेढ़ी चाल, आसिम-विशाल के खेल का किया पर्दाफाश
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के चर्चित शो बिग बॉस 13 का फिनाले होने में अब कुछ दिन बाकी हैं। इसके अलावा ऐसे में घर में मौजूद सभी कंटेस्टेंट्स के बीच बिग बॉस 13 का खिताब जीतने की होड़ लग गई है। इसके अलावा वहीं अब इन सभी कंटेस्टेंट्स के लिए बिग बॉस के घर में रहना और खेल को समझना सबसे बड़ी चुनौती बनता जा रहा है। वही इस बीच बिग बॉस ने आसिम रियाज और विशाल आदित्य सिंह का पर्दाफाश कर दिया है। जिसके चलते एक बार फिर से घर का माहौल बिगड़ता दिखाई दे रहा है। इसके साथ ही इसके अलावा कलर्स टीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर बिग बॉस 13 से जुड़ा एक वीडियो प्रोमो जारी किया है। वही इस प्रोमो में विशाल आदित्य सिंह और आसिम रियाज रश्मि देसाई के सामने सभी घरवालों से अलग नॉमिनेशन पर चर्चा करते दिखाई देती हैं। वही इन तीनों की चर्चा का वीडियो बिग बॉस सभी घरवालों के सामने दिखा देते हैं।

जिसके बाद आसिम,विशाल की लड़ाई पारस और माहिरा के साथ हो जाती है। प्रोमो में बिग बॉस सभी घरवालों से ये कहते हैं कि बिग बॉस का ये सीजन अपने 18वें हफ्ते में पहुंच गया तो ऐसे में ये जरूरी हो जाता है कि आप लोगों की इस हरकत पर भी पूर्ण विराम लगा दिया जा सकता है । इसके बाद बिग बॉस घर में शामिल टीवी पर विशाल और आसिम का वीडियो चलाकर दिखाते हैं जिनमें वो दोनों नॉमिनेशन पर चर्चा करते दिखाई देते हैं। आसिम कहते हैं कि जब खेलेंगे ना एक-दूसरे को टारगेट करने के लिए। इसके बाद विशाल कहते हैं कि माहिरा पारस को फसाना होगा। वीडियो में आसिम, पारस और आरती को लेकर भी चर्चा करते हैं।  ये सब देखकर पारस बुरी तरह गुस्से में आ जाते हैं और आसिम-विशाल को जमकर सुनाना शुरू कर देते हैं। 

इसके अलावा  विशाल और आसिम बिग बॉस की ओर से दिखाए गए वीडियो को देखकर हंसते रहते हैं। वही इन दोनों से झगड़ा करते हुए माहिरा भी पारस का साथ देने लगती हैं। इसके अलावा आसिम और विशाल से लड़ते हुए पारस बोलते हैं कि तुम दोनों को फाड़कर जाऊंगा और जीतकर भी मैं जाऊंगा। सोशल मीडिया पर बिग बॉस से जुड़ा ये प्रोमो वीडियो काफी वायरल हो रहा है। आपकी जानकारी के लिए  बता दें कि बिग बॉस 13 के ग्रांड फिनाले को सिर्फ दो हफ्ते ही रह गए हैं।वही अभी घर में 8 कंटेस्टेंट बचे हैं। इसके साथ ही सबकी निगाहें इस बार के विजेता पर टिकी हैं। इस सीजन को बिग बॉस के इतिहास का सबसे सफल सीजन बताया जा रहा है। वही दर्शक शहनाज, आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला में से किसी एक को विजेता बनते देखना चाहते हैं। इसके अलावा तीनों की फैन फॉलोइंग बहुत अच्छी है। इस हफ्ते वीकेंड के वार में सलमान ने शेफाली जरीवाला को घर से बेघर कर दिया।  

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

BB13 : शहनाज़ के गाने से टूट गयी सिद्धार्थ की कुर्सी, एक बार फिर हो जाएगी दोस्ती

BB13 : चप्पल-फ्राई पैन से पिटता देख ऐसा था विशाल के पैरेंट्स का रिएक्शन

शो में आकर हिमांशी करेंगी आसिम से प्यार का इजहार, हो सकती है शादी!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -