बिग बॉस 13 में कुछ ख़ास लेकर जाने वाली हैं नीना गुप्ता वीडियो शेयर कर किया खुलासा
बिग बॉस 13 में कुछ ख़ास लेकर जाने वाली हैं नीना गुप्ता वीडियो शेयर कर किया खुलासा
Share:

बिग बॉस 13 का ग्रैंड फिनाले आने में अब कुछ ही समय बचा हुआ है. ऐसे में इस समय इस शो के फैंस की धड़कनें तेज हो गईं हैं क्योंकि सभी जल्द से जल्द विनर का नाम सुनना चाहते हैं. ऐसे में आप जानते ही होंगे कि शो का वीकेंड का वार हर बार सुर्खियां बटोरता है और इस बार का वीकेंड का वार भी स्पेशल होने जा रहा है. जी हाँ, दरअसल इस बार शो में एक्ट्रेस नीना गुप्ता एंट्री लेने जा रही हैं. मिली खबर के मुताबिक शो में नीना गु्प्ता खाली हाथ नहीं आने वाली हैं बल्कि वह शो के होस्ट सलमान खान के लिए स्पेशल गिफ्ट भी लेकर आने वाली हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neena ‘Zyada’ Gupta (@neena_gupta) on

जी दरअसल, हाल ही में नीना गुप्ता ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए नीना गुप्ता ने लिखा- 'आ रही हूं बिग बॉस में सलमान भाई के लिए कुछ खास लेकर.' इसी के साथ वीडियो में नीना कह रही हैं- 'हैलो, मैं जा रही हूं बिग बॉस के घर में सज-धज कर. पार्लर में सब लड़कियों में और घर में भी सभी लड़कियों ने मुझे हग किया है. और कहा है कि आप जाकर सलमान को हग करेंगी, तो हमारा हग उन तक पहुंच जाएगा. सलमानजी मैं आ रही हूं, बहुत सारे लोगों के हग लेकर.'

अब बात करें उनके काम के बारे में तो नीना शुभ मंगल ज्यादा सावधान और सूर्यवंशी में नजर आने वाली हैं. आपको पता हो सूर्यवंशी में अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में हैं और उनकी फिल्म को रोहित शेट्टी डायरेक्ट कर रहे हैं. वहीं फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान में आयुष्मान खुराना मुख्य किरदार में हैं.

शिकारा फिल्म देख कश्मीरी पंडित महिला को आया गुस्सा, विधु विनोद चोपड़ा को लगाई फटकार

प्रपोज डे पर इन रोमांटिक डायलॉग्स के साथ करें अपने साथी से प्यार का इजहार

बेटी के स्कूल में गेम खेलते हुए गिरीं सोहा अली खान, वीडियो शेयर कर लिखी यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -