BB 13 : शो में नज़र आ सकती हैं सलमान संग काम करा चुकी ये एक्ट्रेस
BB 13 : शो में नज़र आ सकती हैं सलमान संग काम करा चुकी ये एक्ट्रेस
Share:

एक और नए सीजन के साथ बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का लोगों को काफी इंतज़ार है. फ़िलहाल इस शो जुड़े रहे कंटेस्टेंट के नाम सामने आ रहे हैं. एक्ट्रेस जरीन खान के भी शो में आने की बात सामने आई थी, लेकिन एक्ट्रेस ने इन सभी बातों का खंडन कर दिया था. ज़रीन इस शो में नज़र आएँगी या नहीं इसके बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता है लेकिन बता दें, सलमान की दूसरी एक्ट्रेस जरूर इसमें नज़र आने वाली हैं. 

दरअसल, खबर है सलमान खान के साथ काम कर चुकीं एक्ट्रेस नीलम कोठारी (Neelam Kothari) इस शो का हिस्सा बन सकती है. एक्ट्रेस नीलम कोठारी को शो में आने का ऑफर दिया गया है. माना जा रहा है इसके लिए वो एक्साइटेड भी हैं और शो में नज़र भी आ सकती हैं. आपको बताते चलें कि एक्ट्रेस से पहले उनके पिता समिर सोनी बिग बॉस सीजन 4 का हिस्सा बने थे. अब देखना होगा ये एक्ट्रेस इसमें दिखाई देती हैं या नहीं. 

वहीं बिग बॉस 13 को लेकर  कंटेस्टेंट के तौर  पर चंकी पांडे, राजपाल यादव, वरीना हुसैन और जरीन खान नजर आ सकते हैं. इसके अलावा कहा जा रहा है कि  इस बार का सीजन 29 सितंबर से ऑनएयर हो सकता है. वहीं शो का ग्रैंड फिनाले 12 जनवरी, 2020 को होगा. शो के होस्ट सलमान खान को लेकर ऐसी खबरे है कि पहले की तुलान में कई अधिक ज्यादा इस बार फीस वसूल कर रहे हैं. लेकिन जो भी इसके लिए सभी दर्शक बेताबी से इंतज़ार कर रहे हैं. 

रोते-रोते प्रिंस नरूला ने बताया कैसे डूबा भाई रुपेश..

दंगल गर्ल ने ठुकराये 1.2 करोड़ रुपए, इस चर्चित शो का मिला ऑफर

Bigg Boss 13 : बिग बॉस के घर में नज़र आएँगी ये चर्चित टीवी एक्ट्रेस..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -