चंकी पांडे और सिद्धार्थ शुक्ला के बाद बिग बॉस 13 में नजर आएंगी यह दो हसीनाएं
चंकी पांडे और सिद्धार्थ शुक्ला के बाद बिग बॉस 13 में नजर आएंगी यह दो हसीनाएं
Share:

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान अपने विवादित शो बिग बॉस 13 को लेकर इन दिनों चर्चाओं में हैं. वहीं उनके शो के कंटेस्टेंट्स को लेकर आए दिन कोई ना कोई बड़ी जानकारी सामने आ रही है और अब उनके शो के तेरहवें सीजन के पहले कंटेस्टेंट के तौर पर बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडे का नाम सामने आ गया है. वहीं उनके बाद शो में आने वाले दूसरे कंटेस्टेंट का नाम बालिका वधू फेम सिद्धार्थ शुक्ला का सामने आया है. वहीं अब इन दोनों कलाकारों के बाद एक और नई जानकारी सामने आई है. जी हाँ, आने वाली खबरों की माने तो बिग बॉस 13 में मुग्धा गोडसे की भी एंट्री हो सकती है और एक तरह से देखा जाए तो इस शो के लिए मुग्धा के नाम को फाइनल ही माना जा रहा है.

आप सभी को बता दें कि मुग्धा पेशे से एक्ट्रेस होने के साथ-साथ मॉडल भी है और वह टीवी और फिल्मी दुनिया में अपनी अदाकारी के जलवे भी दिखा चुकी है. वहीं खबरें हैं कि मुग्धा के अलावा इस शो में माहिका शर्मा भी नजर आएंगी. इसी के साथ मेकर्स ने बीते साल भी उन्हें इस शो का ऑफर दिया था और वह अपने बॉयफ्रेंड डेनी डी के साथ इस शो में नजर आने वाली थी.

वैसे आप सभी को बता दें कि इस कपल को पता चला कि शो में कॉमनर्स भी आएंगे तो इन्होंने अपने कदम पीछे कर लिए थे और आने वाली मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस बार इस कपल ने इस शो में आने के लिए हामी भर दी है और बीते शुक्रवार को ही माहिका ने बिग बॉस 13 के कॉन्ट्रेक्ट को साइन किया है. अब यह देखना दिलचस्प होगा कि शो में इनके आने से क्या होना है...?

इस टीवी एक्टर ने मलाइका को कहा 'बहनजी', सुनकर गुस्से से बौखलाई मलाइका

'कुणाल जय सिंह' ने प्रतिज्ञा ​सीरियल से किया था डेब्यू, इस टीवी एक्ट्रेस से रचाई शादी ​

Nach Baliye 9 : विशाल ने गले लगाने से किया मना, फिर मधुरिमा दिया ऐसा रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -