सिद्धार्थ शुक्ला के सपोर्ट में आए बिग बॉस के ये एक्स विनर, बोले- 'ये सॉरी और थैक्यू से...'
सिद्धार्थ शुक्ला के सपोर्ट में आए बिग बॉस के ये एक्स विनर, बोले- 'ये सॉरी और थैक्यू से...'
Share:

बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की दोस्ती सबसे अनोखी नजर आ रही है. वे एक-दूसरे से लड़ते-झगड़ते हैं, मस्ती करते हुए नजर आते हैं. कई बार दोनों एक-दूसरे पर हाथ भी चलाते हुए दिखे हैं. हाल ही में सिद्धार्थ ने अपना घुटना शहनाज के पेट पर रखा और पूरे फोर्स के साथ शहनाज के दोनों हाथों को लॉक कर उन्हें नीचे गिराया था. इस दौरान शहनाज दर्द से चिल्ला रही थीं. ये घटना देखने के बाद सिद्धार्थ को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है.

हेटर्स को कहना है कि सिद्धार्थ ने शहनाज को हैरेस किया है. वे अपनी दोस्त शहनाज को यातना देते हैं. सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ को ट्रोल होता देख सीजन 10 के विनर रह चुके मनवीर गुर्जर ने सिद्धार्थ शुक्ला का सपोर्ट किया है. मनवीर ने लिखा- ना तो शहनाज गिल दिल पर लेती है और ना सिद्धार्थ शुक्ला दिल पर लेता है. तो आप फैंस लोग क्यों दिल पर लेते हो. ये सॉरी और थैक्यू से उपर की चीज है इसलिए चिल करो और सिडनाज की जर्नी को एंजॉय करो. रिश्तों में नमक भी जरूरी है.

 

दूसरी तरफ गौहर खान ने भी इस वाकये पर ट्वीट किया था. एक यूजर के ट्वीट का जवाब देते हुए गौहर खान ने लिखा- अगर आप शो देख रहे हो तो शहनाज ही सिद्धार्थ शुक्ला को ये सब करने के लिए बढ़ावा दे रही है. वो सिद्धार्थ को थप्पड़ मार रही है, फिर उसी समय उससे गले मिल रही है. मुझे लगता है इंसान की इज्जत खुद उसके हाथों में होती है. क्यों किसी को इसके लिए इजाजत देना?  बीते एपिसोड में शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच लड़ाई लगातार दिखी. सिद्धार्थ ने शहनाज से साफ कहा कि उनके दो चेहरे हैं. वो उन लोगों के साथ बैठ रही हैं जिन्होंने उनके बारे में गलत बातें कही और उनके कभी साथ नहीं दिया.

नागिन 4 की एक्ट्रेस निया शर्मा का बोल्ड अंदाज देख हो जायेंगे घायल

BB13 : पारस छाबड़ा और रश्मि देसाई के बीच कौन बनेगा कैप्टन, आसिम रियाज ने चली शतरंज की चाल

Bigg Boss13: सिद्धार्थ ने माहिरा की गर्दन पर निशान देख पूछा सवाल, कहा - क्या ये लव बाइट है?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -