BB13: जीत के बाद सिद्धार्थ शुक्ला की गर्लफ्रेंड हो रही हैं ट्रोल, यूजर्स बता रहे शो को 'फिक्स्ड'
BB13: जीत के बाद सिद्धार्थ शुक्ला की गर्लफ्रेंड हो रही हैं ट्रोल, यूजर्स बता रहे शो को 'फिक्स्ड'
Share:

बिग बॉस 13 खत्म होने के बाद भी शो की चर्चा अब तक खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. शो अब तक सुर्खियों का हिस्सा बना हुआ है. शो का फिनाले 15 फरवरी को हुआ है. जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला विनर रहे हैं. सिद्धार्थ शुरुआत से ही सभी कंटेस्टेंट्स से आगे ही चल रहे थे. ऐसे में शुरुआत से ही उनका जीतना तय भी माना जा रहा था. लेकिन सोशल मीडिया पर शो के बायस्ड होने का आरोप भी खूब लगा हैं. ऐसे में सिद्धार्थ के जीतने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स ने शो की कंटेंट हेड मनीषा शर्मा को ट्रोल करना शुरू कर दिया है. शो की शुरुआत से ही जब से सिद्धार्थ शुक्ला सभी कंटेस्टेंट से आगे चल रहे थे. तभी से सोशल मीडिया यूजर्स शो पर बायस्ड होने का इल्जाम लगा रहे थे. वहीं शो के बीच ही ये बात सामने आ गई है कि कलर्स टेलीविजन की क्रिएटिव कंटेंट हेड सिद्धार्थ शुक्ला की गर्लफ्रेंड हैं. इसके बाद से ये बातें और भी ज्यादा तेज हो गईं हैं. वहीं सिद्धार्थ के शो जीतने के बाद अब उनकी कथित गर्लफ्रेंड को सोशल मीडिया यूजर्स ने ट्रोल करना शुरू कर दिया है.

ट्विटर पर यूजर्स ये आरोप लगा रहे हैं कि सिद्धार्थ शो मनीषा शर्मा की वजह से जीते हैं. जबकि वो जीत के लिए सही दावेदार नहीं थे. ट्विटर यूजर्स ने कलर्स के कई पोस्ट पर कमेंट करते हुए ये बात कही है. साथ ही इन सभी ट्वीट्स में #ManishaSharma लिखा हुआ है. एक यूजर ने लिखा है, 'सबसे ज्यादा बायस्ड शो'. वहीं इसी तरह और भी कई यूजर्स ने कमेंट करते हुए #ManishaSharma लिखा हुआ है. बता दें कि मनीषा शर्मा बिग बॉस की मेकिंग टीम की चीफ कंटेंट हेड हैं. मनीषा और सिद्धार्थ के बीच के रिलेशन्स भी काफी अच्छे रहे हैं. जिसकी वजह से ही शो पर इस तरह के इल्जाम लग रहे हैं. शो के दौरान ये बात भी सामने आ गई थी कि बिग बॉस की कंटेंट टीम सलमान खान को सिद्धार्थ शुक्ला की क्लास नहीं लगाने देती. हालांकि, इन खबरों की पुष्टि नहीं हुई है. ये केवल मीडिया रिपोर्ट्स के आधार पर ही बताया जा रहा है.

शो के दौरान मनीषा शर्मा का नाम बीच में तब आया जब बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रहीं गौहर खान ने एक ट्वीट किया था. इस ट्वीट में गौहर ने लिखा था, 'सिद्धार्थ शुक्ला ने बहुत गंदा बोला है. अच्छा मौका है अपना पक्ष रखने के लिए, सिर्फ एक ही इंसान बोलता है. ये बिग बॉस नहीं सिद्धार्थ शुक्ला शो है.'

बिगबॉस ने खोली आसिम की किस्मत, शाहरुख़ की बेटी के साथ करेंगे फिल्म

10 लाख लेकर पारस ने इस वजह से छोड़ा था शो, इन दो कंटेस्टंट को बताया कारण

ब्रेकअप के बाद गर्लफ्रेंड आकांक्षा ने खोली पारस की पोल, कहा-'उन्होंने शो में मेरा अपमान किया' 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -