BB13: इस दिन घरवालों के साथ होगा BB मॉल टास्क, जानें पूरी डिटेल्स
BB13: इस दिन घरवालों के साथ होगा BB मॉल टास्क, जानें पूरी डिटेल्स
Share:

बिग बॉस 13 के फिनाले में बस कुछ दिनों का सफर बचा हुआ है. घर में मौजूद कंटेस्टेंट्स के साथ फैंस की भी धड़कनें बढ़ती जा रही हैं. सीजन 13 के विनर को लेकर कई तरह के कयास भी लगाए जा रहे हैं. वहीं, फिनाले से पहले  घर में कई अहम टास्क देखने को मिलेंगे. इनमें से एक है बिग बॉस मॉल टास्क. जानते हैं ये टास्क कब, कहां और किन घरवालों के साथ होने वाला है.

बिग बॉस फैनक्लब पर सूत्रों के हवाले से मॉल टास्क को लेकर डिटेल्स सामने आ गई है. जिसके अनुसार, मॉल टास्क 6 फरवरी को मुंबई के ओबेरॉय मॉल में होगा. खास बात यह है कि मॉल टास्क के तहत फैंस से मिलने का मौका सिर्फ तीन कंटेस्टेंट्स को मिलेगा. ये तीन घरवाले होंगे एलीट क्लब के मेंबर्स. यानि रश्मि देसाई, सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज को फैंस से बातचीत करने और मिलने का मौका मिलेगा.

खबर है कि इन तीनों के लिए फैंस वोटिंग करेंगे. तीनों खिलाड़ियों में से जो कंटेस्टेंट इस टास्क को जीतेगा उसे डायरेक्ट ग्रैंड फिनाले में एंट्री मिलेगी. हालांकि मॉल टास्क को लेकर सामने आई इस डिटेल पर अभी ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया है. लेकिन इतना तय है कि फैंस मॉल टास्क में अपने चहेते स्टार्स को देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. बिग बॉस 13 में अभी तक सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज ही एलीट क्लब के मेंबर थे. लेकिन जल्द इस क्लब को रश्मि देसाई ज्वॉइन करने वाली हैं. खबरें ये हैं कि प्रेस मीट में आए रिपोर्ट्स ने रश्मि देसाई को ज्यादा वोट्स दिए हैं. जिसके बाद रश्मि की एलीट क्लब में एंट्री हुई है. मालूम हो, सीजन 13 का फिनाले 15 फरवरी का होने वाला हैं.

BB13: रिलेशनशिप स्टेटस के सवालों से घिरे आसिम रियाज, रिपोर्टर को दिया ऐसा जवाब

BB13: फिनाले से कुछ दिन पहले सिद्धार्थ और आसिम के फैंस में छिड़ी वॉर, ट्वीटर पर चल रहा हैं ये ट्रेंड

BB13: माहिरा शर्मा के बेघर होने की खबर पर मां का आया बयान, बताई पूरी सच्चाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -