Bigg Boss 13 : 'उतरन' की इन लोकप्रिय एक्ट्रेस को शो के लिए मेकर्स ने किया अप्रोच
Bigg Boss 13 : 'उतरन' की इन लोकप्रिय एक्ट्रेस को शो के लिए मेकर्स ने किया अप्रोच
Share:

भारत में लोकप्रिय पॉप्युलर रिऐलिटी शो 'Bigg Boss 13’ का प्रीमियर 29 सितंबर को होने वाला है. शो के कंटेस्टेंट्स को लेकर नया अपडेट सामने आ रहा है. खबरों की मानें तो, पॉप्युलर टीवी शो 'उतरन’ की इच्छा और तप्पू यानी टीना दत्ता और रश्मि देसाई को बिग बॉस के लिए अप्रोच किया गया है. हालांकि दोनों ऐक्ट्रेसेज की ओर से आधिकारिक तौर पर इस खबर की पुष्टि नहीं की गई है. पिछले दिनों बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट्स की एक कथित लिस्ट लीक हुई थी, जिसमें 23 सिलेब्रिटीज के नाम सामने आए थे.

DID के नए प्रोमो में दिलजीत ने गाया करीना के लिए गाना

हाल ही सामने आई मीडिया रिपोर्ट के अनुसार टीना दत्ता और रश्मि देसाई को शो के मेकर्स ने इस सीजन के लिए अप्रोच किया है. टीना की ओर से अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. हालांकि रश्मि ने एक एंटरटेनमेंट पोर्टल से बात करते हुए कहा है, ‘मेकर्स ने मुझे कॉल किया था और कुछ मीटिंग्स भी हुई हैं. लेकिन पर्सनल कारणों से मैं शो का हिस्सा नहीं बनने वाली हूं. वह चाहते है कि मैं इस शो का हिस्सा बनूं. देखते हैं क्या होता है?’

DID 7 : करिशम-करीना की जगह अब ये एक्ट्रेस निभाएंगी जज की भूमिका

प्राप्त जानकारी के अनुसार उतरन, 'दिल से दिल तक’ जैसे शो में काम कर चुकीं रश्मि ने खुलासा किया था. कि वह एक स्किन संबंधी बीमारी के जूझ रही हैं. रश्मि ने बताया था कि इस बीमारी की वजह से उनका वजन भी बढ़ गया है. डॉक्टर ने रश्मि को धूप में निकलने से मान किया था, जिसके बाद वह लगातार अपने घर में ही रह रही थी. वहीं सीरियल 'उतरन' से पॉप्युलर हुईं ऐक्ट्रेस टीना दत्ता पिछले दिनों तब सुर्खियों में आई थीं, जब उन्होंने 'डायन' के सेट पर अपने साथी कलाकार पर गलत ढंग से छूने का आरोप लगाया था. 'डायन' के सेट पर शूटिंग के दौरान टीना और उनके को-ऐक्टर मोहित मल्होत्रा के बीच एक इंटिमेट सीन शूट किया जा रहा था, तभी टीना ने मोहित पर गलत ढंग से छुने का आरोप लगाया था. हालांकि बाद में खबर आई थी कि टीना ने मोहित के साथ अपने मतभेदों को सुलझा लिया है. टीना ने एक बयान जारी कर कहा था कि शो की बेहतरी के लिए दोनों ने एक नई शुरुआत करने का फैसला किया है. 

'कसौटी..2' एक नया प्रोमो जारी, बजाज-प्रेरणा-अनुराग के बीच शुरू हुई प्यार की जंग

कपिल शर्मा के शो में शक्ति कपूर ने खोले कई राज़, हंस-हंस के हो जायेंगे लोटपोट

BB 13 : शो में नज़र आ सकती हैं सलमान संग काम करा चुकी ये एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -